1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. morphine worth rs 2 crore recovered smuggler arrested

दो करोड़ रुपये की मॉर्फीन बरामद, तस्कर गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दो करोड़ रुपये की मॉर्फीन बरामद, तस्कर गिरफ्तार
दो करोड़ रुपये की मॉर्फीन बरामद, तस्कर गिरफ्तार

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण ) :रक्सौल से दो करोड़ का नशीला पदार्थ (मॉर्फीन) लेकर मुजफ्फपुर जा रहे एक तस्कर को एसएसबी 71वीं बटालियन ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से पीपराकोठी शिव मंदिर चौक ओवरब्रिज के पास से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार नीरज कुमार मुजफ्फरपुर के नरसंडी गांव का रहनेवाला है.

नीरज सवारी गाड़ी का चालक है और हर दिन गाड़ी लेकर मुजफ्फरपुर से रक्सौल आता-जाता है. उसके पास से आठ सौ ग्राम मॉर्फीन बरामद हुई है. जब्त मॉर्फीन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में दो करोड़ रुपये कीमत बतायी जा रही है. चालक नीरज के पास से एक मोबाइल मिला है.

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि जब्त मोबाइल का सीडीआर निकाल कॉल डिटेल खंगाला जायेगा. उसके आधार पर इस सिंडिकेट के मास्टरमाइंड सहित अन्य को चिह्नित कर पहुंचने की कोशिश की जायेगी.

पूछताछ में नीरज ने बताया है कि रक्सौल के संतोष नामक व्यक्ति ने उसे मॉर्फीन की खेप मुजफ्फरपुर तक पहुंचाने के लिए दी थी. मुजफ्फरपुर में बाबा नामक व्यक्ति को मॉर्फीन की डिलीवरी देनी थी. इससे पहले पीपराकोठी में पुलिस व एसएसबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि सब इंस्पेक्टर शिवाजी सिंह के बयान पर गाड़ी चालक नीरज कुमार, रक्सौल के संतोष कुमार व मुजफ्फरपुर के बाबा नामक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें