पुलिस पर पिस्टल भिड़ा शातिर बदमाश साथी संग हुआ फरार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मोतिहारी :बिहारके मोतिहारी में पुलिस पर पिस्टल भिड़ा शातिर विधि विवादित बंदी साथी संग फरार हो गया. वह मुफस्सिल थाने के भटहा गांव का रहने वाला है. उस पर हत्या, लूट व आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस अभिरक्षा से उसके फरार होने के बाद पुलिस की नींद हराम हो गयी है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि मुफस्सिल पुलिस ने हत्या व लूट मामले में उसको हथियार के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा था. जहां वह खुद को नाबालिग साबित कराने में सफल रहा. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कोर्ट ने उसे नाबालिग करार देते हुए सेंट्रल जेल मोतिहारी से रिमांड होम में शिफ्ट करने का आदेश दिया. रिमांड होम से गृहरक्षक जयकिशोर सिंह व सुरेंद्र बैठा उसको एसीजेएम मोतिहारी के न्यायालय में पेशी के लिए लेकर पहुंचे. पेशी के बाद उसे वापस रिमांड होम लेकर जा रहे थे. इस दौरान उत्पाद कार्यालय के समीप मस्जिद के पास उसका एक सहयोगी बाइक से आया. उसको (विधि विवादित बंदी को) बाइक पर बैठ भागने का प्रयास किया.

शोर मचाने पर भीड़ इकठ्ठी हो गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों गृहरक्षकों ने विधि विवादित बंदी व उसके सहयोगी को पकड़ने की कोशिश की. इस बीच बदमाशों ने दोनों गृहरक्षकों पर पिस्टल तान दी. गोली मारने की धमकी दे हथियार लहराते हुए दोनों फरार हो गये. दोनों गृहरक्षकों ने घटना की सूचना रिमांड होम अधीक्षक को दी. रिमांड होम अधीक्षक ने विधि विवादित बंदी के भाग जाने को लेकर नगर थाने में आवेदन दिया है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर फरार बदमाश की खोज में छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें