34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां की गोद से छीन नवजात को जमीन पर पटका, मौत

मोतिहारी : बिहारमें पूर्वीचंपारण के मोतिहारी में दरपा थाने के सिसवनिया गांव में राजेश मली की नवजात बच्ची को जमीन पर पटक हत्या कर दी गयी. राजेश आदापुर के कलवारी मझरिया का रहने वाला है. उसकी पत्नी मंजू देवी बच्ची को लेकर मायके में थी. इस दौरान गांव बेचने के विवाद को लेकर कुछ लोगों […]

मोतिहारी : बिहारमें पूर्वीचंपारण के मोतिहारी में दरपा थाने के सिसवनिया गांव में राजेश मली की नवजात बच्ची को जमीन पर पटक हत्या कर दी गयी. राजेश आदापुर के कलवारी मझरिया का रहने वाला है. उसकी पत्नी मंजू देवी बच्ची को लेकर मायके में थी. इस दौरान गांव बेचने के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने दरवाजे पर चढ़ कर गाली गलौज की. उसकी मां दुर्गा देवी ने गाली देने से मना किया तो उसके सर पर फरसा से हमला कर दिया. वहीं मां को बचाने गयी मंजू के गोद से बच्ची को छीन जमीन पर पटक दिया, उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की.

इस दौरान ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया. गंभीर रूप से घायल बच्ची (22 दिन) को इलाज के लिए उसके परिजन सदर अस्पताल लेकर आये. चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर नगर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया. सदर अस्पताल पहुंची मृत बच्ची की नानी दुर्गा देवी ने नगर थाने में आवेदन दिया है. उसने बच्ची की हत्या का आरोप ग्रामीण शिवनन मली, सिकंदर मली, विशाल मली, चंदा देवी, सोना देवी सहित अन्य पर लगाया है.

नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने कहा कि आवेदन को कार्रवाई के लिए दरपा थाना भेजा जायेगा. दुर्गा ने पुलिस को बताया है कि उसके विरादरी में गांव की खरीद-बेच होती है. गांव खरीद-बेच का विवाद शिवनन मली से चल रहा था. इसी विवाद को लेकर उन लोगों ने मारपीट की और बच्ची को जमीन पर पटक मार डाला. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें