32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बस हादसा : एफएसएल की टीम ने की घटनास्थल की जांच, कई लोगों के मिले पहचानपत्र, देखें तस्वीरें

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस के गड्ढे में गिर जाने से लगी आग की जांच के लिए शुक्रवार को एनडीआरएफ और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची. एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की, लेकिन हादसे में यात्रियों के […]

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस के गड्ढे में गिर जाने से लगी आग की जांच के लिए शुक्रवार को एनडीआरएफ और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची. एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की, लेकिन हादसे में यात्रियों के हताहत होने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला.

इस संबंध में जिलाधिकारी रमण कुमार ने कहा कि हादसे मे बस पर सवार सभी यात्री सुरक्षित निकल गये हैं. एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल की जांच के बाद स्पष्ट कर दिया है कि सिर्फ बस जली हैं. किसी यात्री के जलने से मौत का प्रमाण घटनास्थल से नहीं मिला है. छानबीन के बाद एफएसएल की टीम वापस लौट गयी.

इससे पहले आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने बयान दिया था कि मोतिहारी में हुए बस हादसे में लोगों के मारे जाने की सही जानकारी हमारे पास नहीं है. हां, बस पूरी तरह से जल गयी है. उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर से 13 यात्रियों ने बुकिंग करायी थी, जबकि 27 यात्रियों की बुकिंग गोपालगंज से थी. मुजफ्फरपुर से बस खुलने के बाद गोपालगंज की ओर जाने के दौरान ही यह हादसा हो गया. हादसे के बाद आठ यात्री सुरक्षित बचे पाये गये हैं.

जांच के दौरान बस के आसपास कई लोगों के पहचानपत्र भी मिले हैं. इनमें आधार कार्ड, बैंक पासबुक, मतदाता पहचानपत्र आदि शामिल हैं. पहचान पत्र मो आबिद, सुनीता पति संतोष, सुनीता गुप्ता और गीता देवी के मिले हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें