27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपने साथी की मौत को लेकर घर से बाहर गयी थी किन्नर, फिर हुआ कुछ ऐसा

बक्सर : बिहार में बक्सर शहर के कोइरपुरवा में एक किन्नर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने 20 हजार नकद समेत कई सामान चोरी कर लिये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं, किन्नर सोनिका के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज […]

बक्सर : बिहार में बक्सर शहर के कोइरपुरवा में एक किन्नर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने 20 हजार नकद समेत कई सामान चोरी कर लिये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं, किन्नर सोनिका के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है.

बताया जाता है कि कोइरपुरवा में किराये के मकान में सोनिका किन्नर, रिंकू किन्नर और अर्पिता किन्नर रहती है. मंगलवार की शाम अपने एक साथी की मौत को लेकर सभी डोम डेरवा गयी थी. जहां बुधवार की सुबह लौटने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान पड़ा हुआ है. उन्होंने पाया कि अलमीरा में रखे बीस हजार नकदी गायब है. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना नगर थाने पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. वहीं किन्नर के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें