31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिजली मिस्त्री को लगा करेंट, मौत

बक्सर : शहर के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में गुरुवार की शाम बिजली बनाने के दौरान एक बिजली मिस्त्री को करेंट लगने से मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच […]

बक्सर : शहर के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में गुरुवार की शाम बिजली बनाने के दौरान एक बिजली मिस्त्री को करेंट लगने से मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

साथ ही मामले की जांच में जुट गये. मौत की खबर पाकर मृतक के परिजनों में हड़कंप मच गया. मृतक छोटकी सारिमपुर का रहने वाले शिवपूजन शर्मा का पुत्र राजन शर्मा बताया जाता है. गुरुवार को राजन शर्मा वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के रहने वाली रजनी कुमारी के यहां बिजली का कार्य कर रहा था.
वहीं रजनी कुमारी के घर के ऊपर से बिजली प्रवाहित तार गुजरा था. जब वह घर के बाहर बिजली बना रहा था. इसी दौरान उसे करेंट लग गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मिस्त्री के शव को कब्जे ले लिया और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी.
सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गये. स्थानीय लोगों ने बताया कि राजन शर्मा की शादी सात साल पहले कोइरपुरवा की रहने वाली पिंकी देवी के साथ हुई थी. वह अपने ससुराल कोइरपुरवा में रखकर बिजली बनाने का काम करता था. बिजली बनाने के दौरान उसे 33 हजार वोल्ट प्रवाहित बिजली करेंट लगने से उसकी मौत हो गयी.
लोगों में आक्रोश
घटना के करीब एक घंटे बाद भी बिजली कंपनी ने बिजली नहीं काटी. जिसे लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के तुरंत बाद बिजली कंपनी को फोन किया गया. लेकिन कंपनी द्वारा फोन नहीं उठाया गया.
किसी तरह इसकी सूचना विभाग को दी गयी, लेकिन विभाग ने करीब एक घंटे तक बिजली नहीं काटी. बिजली विभाग केवल अपना फोन नंबर जारी करती है. जबकि फोन करने पर कोई कर्मी रिसीव नहीं करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें