हत्या के चार आरोपितों के घर चिपकाया गया इश्तेहार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : शहर के कोइरपुरवा मोहल्ले में नगर थाना की पुलिस ने जमीन विवाद में हत्या करने वाले चार आरोपितों के घर गुरुवार को पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया, जहां सभी को न्यायालय में सरेंडर करने को कहा. वहीं सरेंडर नहीं करने पर पुलिस सभी आरोपितों की संपत्ति कुर्की करने की कार्रवाई करेगी.

बताया जाता है कि शहर के कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले शारंधर राय और तारा सिंह के बीच जमीन विवाद चल रहा था, जिसमें एक कट्टा से भी कम जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्ष कई बार बैठकें की थी.
लेकिन 22 अक्तूबर को तारा सिंह और शारंधर राय के बीच वर्चस्व को लेकर दोनों आमने-सामने आ गये, जहां दोनों के बीच करीब 50 राउंड से भी अधिक गोलीबारी की गयी थी. वहीं इस घटना में तारा सिंह के तीन तीन लोगों को गोली लगी थी, जिसमें एक युवक शेरा की मौत हो गयी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों तरफ से कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया.
वहीं कई लोग भागने में सफल रहे, जहां दोनों तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया. वहीं फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर नगर थाने की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, जब चार आरोपित शारंधर राय, रिशु राय, भूलू राय और राज कुमार राय गिरफ्तार नहीं हुए तो सभी के खिलाफ कोर्ट से इश्तेहार जारी हुआ है.
जहां नगर थाना की पुलिस ने डुगडुगी और नगाड़े के साथ चारों आरोपितों के घर गुरुवार को इश्तेहार चिपकाया. वहीं पुलिस को इश्तेहार चिपकाता देख आसपास के लोग डर गये. नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि चार आरोपितों के खिलाफ कोर्ट से इश्तेहार निकला था. अगर चारों अपने आप को सरेंडर नहीं करते हैं तो सभी की संपत्ति कुर्की की जायेगी. बहुत जल्द पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें