बाइक से जा रही महिला की गोद से गिरी बच्ची, ट्रैक्टर ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के आइटीआइ फील्ड के समीप बाइक से अपने गांव जा रही एक महिला की गोद से बच्ची गिर गयी. बच्ची को उठाने के पहले ही पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने बच्ची को रौंद दिया. इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी. अपनी आंखों के सामने बच्ची की मौत देख कर उसकी मां बेहोश हो गयी. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बक्सर-चौसा मार्ग को दो घंटे तक जाम कर मुआवजे की मांग पर अड़ गये. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ केके उपाध्याय और सदर एसडीपीओ सतीश कुमार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया, जहां करीब दो घंटे के बाद दोनों अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया. मृतक बच्ची कमरपुर गांव के रहनेवाले विमलेश कुमार की पुत्री बतायी जाती है.

बताया जाता है कि विमलेश शहर के कॉलेज गेट के समीप किराये के मकान में रहता है, जहां शुक्रवार की दोपहर वह अपनी पत्नी शारदा देवी और पुत्री को लेकर अपने गांव जा रहा था. जैसे ही आइटीआइ फील्ड के समीप पहुंचा. तभी शारदा देवी की गोद से बच्ची छूट गयी और जमीन पर गिर गयी. इसी बीच, पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने रौंद दिया. इससे उसकी मौत हो गयी. अपनी बच्ची की मौत के बाद उसकी मां शारदा देवी बेहोश हो गयी. वहीं, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने बच्ची के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें