26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में जख्मी मजदूर की इलाज के दौरान मौत

सोहसराय थाना क्षेत्र के 17 नंबर के समीप सड़क हादसे में एक मजदूर जख्मी हो गया था, जिसकी मौत सोमवार को इलाज के दौरान हो गई.

बिहारशरीफ. सोहसराय थाना क्षेत्र के 17 नंबर के समीप सड़क हादसे में एक मजदूर जख्मी हो गया था, जिसकी मौत सोमवार को इलाज के दौरान हो गई. मृतक भगनबीघा ओपी क्षेत्र के मोरा तालाब निवासी स्वर्गीय लखन यादव के 33 वर्षीय पुत्र कपिंद्र यादव है. भागनबीघा गांव निवासी कपिंद्र मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. शुक्रवार को मजदूरी कर शाम में अपने घर लौट रहा था. इसी बीच 17 नंबर के समीप एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों ने जख्मी हालत में मजदूर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया कराया ,जहां सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजन चीत्कार मारकर होने लगे. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में घर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया .पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिया गया है .परिजन के आवेदन आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें