19.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली में गुर्गे के साथ दबोचा गया बिहार का सीरियल किलर, छह लोगों की हत्या समेत कई में मामलों में थी तलाश

अधिकारी ने बताया कि सुंदर बिहार में कम से कम तीन आपराधिक मामलों में संलिप्त पाया गया. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी दिल्ली में रह रहे थे लेकिन बिहार में फिरौती के फोन करने के लिए अक्सर नोएडा जाते रहते थे.

पटना. दिल्ली स्पेशल सेल की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. करीब आधा दर्जन लोगों की हत्या कर के फरार बिहार के सीरियल किलर को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. मोतिहारी के रहनेवाला चंदन के ऊपर बिहार में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. बिहार पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसके लिए तमाम जगहों पर बिहार पुलिस ने छापेमारी भी की थी, लेकिन चंदन अब तक पुलिस की हाथ से बाहर ही रहा.

50 हजार रुपये का इनाम घोषित

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारियों की माने तो गिरफ्तार सीरियल किलर चंदन और उसका दोस्च सुंदर दिल्ली से बिहार तक लोगों से रंगदारी वसूलने का काम करते थे और कई बड़े लोगों के अबतक रंगदारी का पैसा वसूल कर चुके हैं. बिहार में दोनों के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. अकेले चंदन पर 6 से ज्यादा हत्या के केस दर्ज हैं. बिहार पुलिस ने चंदन के ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दोनों के बारे में जानकारी मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल सेल ने जाल बिछाया और छापेमारी की. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की, लेकिन आखिरकार पुलिस ने दोनों को धर दबोचा. दोनों की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने के बाद उन्हें रिमांड पर लेने के लिए मोतिहारी पुलिस की टीम दिल्ली रवाना हो गई है.

Also Read: बिहार का कुख्यात अपराधी मोहम्मद चांद बेंगलुरु से गिरफ्तार, सरकार ने रखा था 2 लाख का इनाम

अपराधियों ने चलाई गोलियां
अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की एक टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया. अधिकारी के मुताबिक, जब पुलिस ने चंदन को रोका तो उसने और उसके सहयोगी सुंदर ने सुरक्षाकर्मियों पर गोली चलाई, लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि सुंदर बिहार में कम से कम तीन आपराधिक मामलों में संलिप्त पाया गया. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी दिल्ली में रह रहे थे लेकिन बिहार में फिरौती के फोन करने के लिए अक्सर नोएडा जाते रहते थे. 

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें