30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: युवक की कूच-कूच कर हत्या कर फेंका शव, पुलिस ने किया घटना का खुलासा

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में युवक का शव बरामद किया गया. जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र स्थित घीवाढार पंचायत के लौकरिया मुसहर टोली गांव के बगल में वार्ड नंबर 9 में सिसवा मटियरिया मुख्य मार्ग के किनारे से अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ.

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में युवक का शव बरामद किया गया. जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र स्थित घीवाढार पंचायत के लौकरिया मुसहर टोली गांव के बगल में वार्ड नंबर 9 में सिसवा मटियरिया मुख्य मार्ग के किनारे से अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ. इसके बाद कड़ी मशक्कत करने के बाद अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में हरसिद्धि पुलिस अनुसंधान में जुटी रही. आपको बता दें कि पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया है. सेवराहा गांव निवासी बुधन बीन के पुत्र नंदलाल बीन के रूप में अज्ञात शव की पहचान हुई है. अपराधियों ने कूच–कूच कर युवक की हत्या कर सड़क के किनारे फेंक दिया था.

थानाध्यक्ष ने की घटना की पुष्टि

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि शव मिलने की खबर मिलते ही वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है. उसकी हत्या कर अपराधियों ने शव को सड़क के किनारे फेंक दिया. उसके सिर को कुचल दिया गया है. इस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. लेकिन किसी ने शव की पहचान नहीं की. थानाध्यक्ष ने बताया कि उस समय मृतक के पॉकेट से कोई कागजात भी नहीं मिला था ताकि उसकी पहचान हो सके.

Also Read: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को बेस्ट एक्टर और सिंगर का खिताब, जैकलिन फर्नांडिस के लिए एक्टर ने गाया ये गाना
परिजनों ने नहीं दिया कोई आवेदन

थानाध्यक्ष ने जानकारी दी कि जांच उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया. साथ ही, अनुसंधान कार्य जारी रहा. इस मामले में खोजी कुत्ता को भी बुलाया गया था. खोजी कुत्ता शव बरामद स्थल से दलित बस्ती तक गया, लेकिन कहीं से कुछ पता नहीं चल पाया. खोजी कुत्ता भी जांच में विफल रहा. इसके बावजूद पुलिस ने अपने स्तर से इस घटना की जांच की. डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह व हरसिद्धि के अन्य पुलिस पदाधिकारी अनुसंधान में जुटे रहें. उस मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के सेवराहा गांव निवासी बुधन बीन के पुत्र नंदलाल बीन के रूप में हुई. थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक परिजन द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. वहीं हत्या कैसे हुई इसकी जांच पुलिस कर रही है.

Published By: Sakshi Shiva

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें