16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यबिहारBihar Election 2020: अब प्रकाश जावड़ेकर ने LJP को बताया 'वोटकटवा', बोले- BJP का नाम लेकर लोगों को गुमराह...

Bihar Election 2020: अब प्रकाश जावड़ेकर ने LJP को बताया ‘वोटकटवा’, बोले- BJP का नाम लेकर लोगों को गुमराह कर रहे चिराग

Bihar Assembly Election 2020 Union Minister Prakash Javedkar ने Bihar Vidhan Sabha Chunav में NDA से बाहर होकर अकेले मैदान में उतरी LJP को निशाने पर लिया है. प्रकाश जावड़ेकर ने Chirag Paswan की पार्टी लोजपा को वोटकटवा कह दिया.

Bihar Assembly Election 2020 केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से बाहर होकर अकेले मैदान में उतरी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) को निशाने पर लिया है. प्रकाश जावड़ेकर ने चिराग पासवान की पार्टी लोजपा को वोटकटवा कह दिया. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कहने से नहीं चूके कि लोजपा बिहार में बीजेपी का नाम लेकर लोगों को गुमराह कर रही है.


बीजेपी की B और C टीम नहीं: जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा लोजपा ने बिहार में अलग रास्ता चुना है. लोजपा और चिराग पासवान बीजेपी के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. बिहार चुनाव में बीजेपी की ना तो कोई बी टीम है और ना ही कोई सी टीम. केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि बिहार में एनडीए तीन चौथाई बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी. जबकि, लोजपा वोटकटवा का काम करेगी.

बिहार के चुनावी समर में लोजपा अकेले

बिहार में लोजपा ने अकेले चलने का फैसला लिया. लोजपा ने एनडीए से बाहर निकल अपने दम पर लड़ना मुनासिब समझा. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान हमेशा पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दिल का रिश्ता होने की बात कहते हैं. बीजेपी के विरोध के बावजूद लोजपा पीएम मोदी के नाम के इस्तेमाल पर अड़ी है. दूसरी तरफ प्रकाश जावड़ेकर ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर हमला किया है.

Posted : Abhishek.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें