1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar clash between two groups in banka three were cut with an axe two died on the spot avh

बांका में दो गुटों के बीच भीषण संघर्ष, तीन को कुल्हाड़ी से काटा, दो की मौके पर मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना के बाद रोते बिलखते परिजन
घटना के बाद रोते बिलखते परिजन
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार के बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंचायत कठौन के खांड़ीपर गांव के ललमटिया टोला में गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे भूमि विवाद में तलवार व कुल्हाड़ी से तीन लोगों को पर प्रहार किया गया. दो पक्षों के बीच हुई खूनी संघर्ष में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए देवघर रेफर किया गया है.

मृतकों में टेंटू राय उर्फ विनोद राय (55 वर्ष) व उसका भतीजा रंजीत राय (30 वर्ष) शामिल हैं. दोनों करीब 2 माह पूर्व ही जेल से छूटकर जमानत पर बाहर आए थे. गंभीर रूप से जख्मी जमनी देवी (30 वर्ष) को कटोरिया रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, इंस्पेक्टर अनिल कुमार, कटोरिया थानाध्यक्ष नीरज तिवारी, सअनि सरबी कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. जबकि गंभीर रूप से जख्मी महिला को पुलिस गाड़ी से ही अस्पताल पहुंचाया गया. घटना को लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है

हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी भी की जा रही है. लेकिन सभी अभियुक्त घर छोड़कर फरार हैं. करीब एक वर्ष पहले इसी गांव में भूमि विवाद को लेकर पवन राय की हत्या हुई थी. जिसमें टेटू राय और रंजीत राय जमानत पर छूटकर बाहर आए थे.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें