36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाक जासूस एजाज के खुले राज, भोजपुर के कई लोगों सपंर्क

आरा : पाक जासूस एजाज के भोजपुर में भी कई लोगों सपंर्क है. एजाज के पास से बरामद लैपटॉप और पेन ड्राइव की जांच रिपोर्ट में कई चौकानेवाला खुलासा हुआ है, जिसमें बिहार,यूपी और बंगाल के कई लोगों के नाम व नंबर मिले हैं, जिसके आधार पर एटीएस की टीम जल्द ही भोजपुर में भी […]

आरा : पाक जासूस एजाज के भोजपुर में भी कई लोगों सपंर्क है. एजाज के पास से बरामद लैपटॉप और पेन ड्राइव की जांच रिपोर्ट में कई चौकानेवाला खुलासा हुआ है, जिसमें बिहार,यूपी और बंगाल के कई लोगों के नाम व नंबर मिले हैं, जिसके आधार पर एटीएस की टीम जल्द ही भोजपुर में भी कई जगहों पर छापेमारी कर सकती है.

वहीं रिपोर्ट आने के साथ ही एजाज के ससुर शमशेर और उसके परिवार के लोगों पर निगरानी बढ़ा दी गयी है. पुलिस ने उसे घर छोड़ कर कही भी जाने से मना किया है.एजाज के पास से बरामद सामान के रिपोर्ट से कई ऐसे लोगों के नाम सामने आये है जो भोजपुर में लगातार उसके सपंर्क में रहे है.यही नहीं बरेली और मेरठ में भी होने के बाद यहां के लोगों से उसकी बातचीत होती रहती थी.बता दें कि यूपी के मेरठ से गत 27 नवम्बर को पुलिस ने उसे गिरफतार किया था.इसके बाद उसके पास से भारत के कई जगहों के सेना कैंप के नक्शे की जानकारी मिली थी.

बंगाल,बिहार और यूपी की कई छावनियों के फोटो व वीडियो मिले : पाक जासूस एजाज उर्फ कलाम के पास से कई जगहों के सेना से जुड़ी छावनियों के फोटो और वीडियो मिले हैं.
रिपोर्ट में आयी जानकारी के बाद कई सुरक्षा एजेंसी के कान खड़े हो गये हैं. एजाज के बारे में और जानकारी लेने के लिए शमशेर और उसकी पत्नी आंसमा से भी पूछताछ आनेवाले दिनों में की जा सकती है. वहीं आंसमा ने बताया कि कपड़े की खरीदारी करने के बहाने वह घर से चार-पांच दिनों के लिए गायब हो जाता था. इस दौरान एजाज आसपास के इलाके में सेना के कैंप की जानकारी भी पाक में बैठे अपने आका को भेजी है. इसकी भी जांच की जा रही है.
कौन हैं वे लोग जिनसे करता था बात
आखिर वो कौन से लोग है जिनसे एजाज भारत के विरोध में बात करता था .पाक जासूस आइएसआइ एजेंट के पास से मिले उपकरण से एक बात तो साफ हो गयी है कि वह अपनी मकसद को कामयाब करने के लिए कई लोगों के सपंर्क में था. बाबर का भी कई गांव में सपंर्क है और एजाज को वही यहां के बारे में बताता था,
जिसके बाद एजाज उन लोगों से सपंर्क करता था .आने वाले दिनों में इसका खुलासा गिरफ्तारी के साथ ही हो जायेगा . इस मामले में पुलिस गोपनीय तरीके से अपना काम कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें