31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Birthday पार्टी में बज रहा था ”तमंचे पर डिस्को” गाना, तभी…

आरा : बिहार के आरा में गड़हनी थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में बर्थ डे पार्टी में तमंचे पर डिस्को गाना बज रहा था, तभी हथियारबंद बदमाशों ने एक डांसर को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. आनन-फानन में डांसर को इलाज के लिए किसी प्राइवेट नर्सिंग होम […]

आरा : बिहार के आरा में गड़हनी थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में बर्थ डे पार्टी में तमंचे पर डिस्को गाना बज रहा था, तभी हथियारबंद बदमाशों ने एक डांसर को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. आनन-फानन में डांसर को इलाज के लिए किसी प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, लेकिन शनिवार की सुबह बदमाश उसे पीरो स्थित इब्राहिमपुर मोड़ के पास छोड़कर भाग गये.

बाद में नाच पार्टी के लोगों ने उसे इलाज के लिए पीरो अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया. गोली डांसर के पैर में लगी है. घटना के बाद पूरा नाच पार्टी दहशत में है. गोली लगने से जख्मी डांसर माही कुमारी देवराज बतायी जाती है, जो छतीसगढ़ के दुर्ग जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र के सिकोला भाटा गांव की निवासी है. पीरो स्थित इब्राहिमपुर के समीप एक नाच पार्टी में काम करती है. घटना के संबंध में जख्मी डांसर ने बताया कि गड़हनी थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी मिथिलेश कुमार की लड़की का बर्थ डे पार्टी था. उसी में हमलोग डांस करने के लिए पहुंचे थे.

शुक्रवार की रात लगभग एक बजे प्रोग्राम के दौरान डेहरी टोला गांव निवासी मुकेश यादव, भिखमपुर गांव निवासी शशि रंजन यादव तथा गड़हनी थाना क्षेत्र के गड़हनी निवासी भोला कुमार गुप्ता उर्फ गोप अपने हाथ में पिस्टल लेकर फायरिंग करने लगे. इसी बीच मुकेश यादव ने डांसर से कहा कि इधर आओ, जिसपर मैं मना कर दी. इसके बाद ये लोग फायरिंग करने लगे. फायरिंग में एक गोली मेरे पैर में जा लगी.

घटना के बाद मिथिलेश कुमार के आदमी आये और हथियार के बल पर जबरन गाड़ी पर बैठाकर इलाज के लिए किसी प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गये और टहलाने लगे. बाद में शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे गाड़ी से ले जाकर पीरो स्थित इब्राहिमपुर मोड़ पर छोड़कर भाग गये और कहा कि बोलोगी तो जान से मार देंगे. इसके बाद हमलोग इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे.

जख्मी डांसर ने बताया कि उसकी बहन प्रिया रानी इब्राहिमपुर मोड़ के समीप नाच पार्टी चलाती है, जिसका मालिक संतोष यादव है. उसी पार्टी में मैं भी डांसर के रूप में काम करती हूं. इस संबंध में डांसर के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में एसपी सुशील कुमार ने बताया कि किसी भी सूरत में ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जायेगा.

लगातार हो रही हैं घटनाएं, पुलिस का डर नहीं
जिले में हथियार का प्रदर्शन स्टेटश सिंबल बन गया है. लगातार जिले में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. इसके पहले चरपोखरी थाना क्षेत्र के बालबांध गांव में डांस के दौरान एक युवक की मौत हो गयी थी. वहीं, कुछ दिन पहले नारायणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दोगोला प्रोग्राम में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. जिले में लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और इस पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें