38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कई मामलों में फरार आरोपित गिरफ्तार

आरा : नवादा थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात श्रीटोला गांव में छापेमारी कर रंगदारी, मारपीट व शराब के मामले में फरार चल रहे मुख्य नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पकड़ा गया आरोपित अजय पासवान बताया जाता है. वह श्रीटोला गांव निवासी गया पासवान का पुत्र है. बताया जाता है […]

आरा : नवादा थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात श्रीटोला गांव में छापेमारी कर रंगदारी, मारपीट व शराब के मामले में फरार चल रहे मुख्य नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पकड़ा गया आरोपित अजय पासवान बताया जाता है.

वह श्रीटोला गांव निवासी गया पासवान का पुत्र है. बताया जाता है कि शनिवार की रात सूचना मिली कि उक्त आरोपित घर में छिपा हुआ है. इसके बाद थानाध्यक्ष संजीव कुमार के नेतृत्व में गांव की घेराबंदी कर इसे दबोच लिया गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित पूर्व के बस स्टैंड में रंगदारी मांगने, शराब बेचने के मामले तथा दो सप्ताह पूर्व हुई बिरजू पासवान के साथ मारपीट के मामले में फरार चल रहा था.
गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इस मामले में नवादा के थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें