25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजधानी एक्सप्रेस को देख ट्रैक पर बाइक छोड़ भागे सवार, ट्रेन की ठोकर से हवा में 10 फीट उछल गयी बाइक, बड़ा हादसा टला

आरा : दानापुर रेलवे मंडल अंतर्गत पटना-मुगलसराय रेलखंड पर आरा रेलवे स्टेशन की पश्चिमी गुमटी के पास सोमवार की रात राजधानी एक्सप्रेस तीन-चार मोटरसाइकिलों से टकरा गयी. बाइक सवार अपनी मोटरसाइकिल रेलवे ट्रैक पर ही छोड़ कर भाग निकले. इससे हादसा होते-होते टल गया. ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक बाइक दस फीट […]

आरा : दानापुर रेलवे मंडल अंतर्गत पटना-मुगलसराय रेलखंड पर आरा रेलवे स्टेशन की पश्चिमी गुमटी के पास सोमवार की रात राजधानी एक्सप्रेस तीन-चार मोटरसाइकिलों से टकरा गयी. बाइक सवार अपनी मोटरसाइकिल रेलवे ट्रैक पर ही छोड़ कर भाग निकले. इससे हादसा होते-होते टल गया. ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक बाइक दस फीट हवा में उछल गयी. हालांकि, संयोग ठीक था कि कोई हताहत नहीं हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सोमवार की रात पश्चिमी ओवरब्रिज पर भीषण जाम लगा हुआ था. कई मोटरसाइकिल सवार जाम से बचने के लिए अवैध तरीके रेलवे क्रासिंग पार कर रहे थे. इसी बीच अचानक पटना से दिल्ली जानेवाली राजधानी एक्सप्रेस मेन ट्रैक पर आ गयी. राजधानी को तेज गति में आते देख कर बाइक सवार मोटरसाइकिल को रेलवे ट्रैक पर ही छोड़ कर भाग निकले. इस दौरान राजधानी एक्सप्रेस ट्रैक पर पड़ी तीन-चार मोटरसाइकिलों को ठोकर मारते हुए आगे निकल गयी. इनमें से एक बाइक ट्रेन की ठोकर से करीब 10 फीट हवा में उछल गयी. संयोग ठीक था कि ट्रेन बेपटरी नहीं हुई और ना ही कोई हताहत हुआ.

मालूम हो कि ओवर ब्रीज से लेकर जीरो माइल तक रात में जाम काफी लंबा लगा हुआ था. पश्चिमी गुमटी के नीचे से लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, तभी यह घटना घटी. घटना के बाद काफी देर तक लोगों की भीड़ मौके पर लगी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें