1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. worker died due to drowning in barzan river

बरजान नदी में डूबने से मजदूर की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

अररिया: कुर्साकांटा थाना क्षेत्र के पंचायत जागीर परासी के वार्ड संख्या 12 घाट चिकनी में 22 वर्षीय युवक ललन कुमार राय पिता प्रसादी राय की मौत बरजान नदी में डूबने से होने की जानकारी मिली है. मृतक के परिजनों से मिली जानकारी अनुसार मृतक मजदूरी करने शनिवार की सुबह परबत्ता गया था. जहां से वापस घर आने के क्रम में बरजान नदी पार करने के दौरान गहरे पानी में चला गया. जिससे उसकी मृत्यु हो गयी.

इसकी जानकारी जब खेत में काम कर रहे मजदूरों के द्वारा इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी. सूचना मिलते ही परिजन बदहवास की स्थिति में घटना स्थल पहुंचे. नदी में लोगों के द्वारा काफी जद्दोजहद के बाद शव को बरामद किया जा सका. उन्होंने बताया कि मृतक की शादी लगभग एक वर्ष पूर्व हुई थी. मृतक दो भाई दो बहन में सबसे बड़ा था. जिसके भरोसे पूरे परिवार का भरण पोषण हो रहा था.

जवान बेटे की आकस्मिक मौत से बूढ़े माता-पिता के सामने समस्या खड़ी हो गयी कि परिवार का भरण पोषण कैसे होगी. घटना की सूचना मृतक के परिजनों द्वारा सीओ कुर्साकांटा को दे दी गयी है. मामले में पूछने पर सीओ विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि जानकारी मिली है. राजस्व कर्मचारी को स्थल निरीक्षण को लेकर भेजा गया है. आपदा के तहत प्राप्त निर्देश के आलोक में मृतक के परिजनों मिलने वाली आपदा राशि उपलब्ध करायी जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें