16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: भागलपुर में RJD के जिला उपाध्यक्ष को पिस्तौल सटाकर लूटा, सुल्तानगंज में बेखौफ बदमाशों का आतंक

बिहार: भागलपुर में RJD के जिला उपाध्यक्ष को पिस्तौल सटाकर लूटा, सुल्तानगंज में बेखौफ बदमाशों का आतंक

Bihar Crime News: भागलपुर के सुल्तानगंज में बेखौफ होकर बदमाश रात को सड़क पर लूटपाट करते हैं. इस बार राजद के जिला उपाध्यक्ष को ही लूटेरों ने निशाना बनाया और जब वो एक शादी समारोह से लौट रहे थे तो पिस्तौल दिखाकर लूटपाट कर बदमाश भाग गए.

Bihar Crime News: भागलपुर के सुल्तानगंज में इन दिनों देर रात को सड़क पर लूटपाट की घटनाएं बढ़ गयी है. बदमाश बेखौफ होकर सड़कों पर घात लगाए रहते हैं और किसी समारोह से लौटने वाले राहगीरों को निशाना बनाते हैं. कुछ दिनों पहले एक स्कॉर्पियो में लूटपाट के दौरान चालक की हत्या गोली मारकर की गयी थी वहीं अब राजद के जिला उपाध्यक्ष से लूटपाट की गयी है.हथियार का भय दिखा कर राजद नेता को लूटा गया और बदमाश फरार हो गये.

राजद नेता की बाइक को रोका, तान दी पिस्तौल

सुलतानगंज में बाइक से सोमवार देर रात शादी समारोह से लौट कर घर जा रहे राजद के जिला उपाध्यक्ष विवेकानंद यादव से चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर रेलवे ओवरब्रिज पर लूटपाट करने का प्रयास किया. लूटपाट में अपराधियों ने पांच हजार नकद और एक मोबाइल ले लिया. घटना को अंजाम देकर चारों अपराधी रेलवे ओवरब्रिज के सीढ़ी से नीचे उतरकर फरार हो गए. राजद नेता ने घटना की प्राथमिकी थाना में दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

शादी समारोह से लौटने के दौरान घटी घटना

पीड़ित राजद नेता ने बताया कि वह तिलकपुर गांव एक शादी समारोह में सोमवार को देर शाम गये थे. रात 10:30 बजे बाइक से तिलकपुर से अपने गांव शिवनंदनपुर मुसहरी जा रहे थे. कृष्णगढ़ चौक से रेलवे ओवरब्रिज पर वो बाइक से तेज गति से जा रहे थे. उन्होंने बताया कि बाइक के आगे एक वाहन जा रहा था. इसी क्रम में रेलवे ओवरब्रिज की सीढ़ी के पास पहुंचते अचानक दो युवक बाइक के सामने आ गये. बाइक रोकते ही चारों युवक ने घेर लिया. हथियार दिखा कर पहले मोबाइल छीना उसके बाद पॉकेट में रखे पांच हजार रुपये ले लिया.

Also Read: बिहार: समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गए 2 किशोरों की मौत, दो घंटे की मशक्कत के बाद मिले दोनों के शव
लूटपाट का विरोध किया तो गोली मारने की दी धमकी..

पीड़ित ने बताया कि जब उन्होंने लूटपाट का विरोध किया तो अपराधी गोली मारने की धमकी देने लगे. लूटपाट कर अपराधी जब भागने लगे, तो राजद नेता की बाइक को सड़क पर गिरा दिया. राजद नेता ने थाना पहुंच कर घटना की जानकारी दी. पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी करने में जुटी है. प्रभारी थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें