1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. irctc indian railways bahgalpur corona updates as special trai from pune to bahgalpur arrived as 6 corona positive found during covid test at station skt

पुणे से भागलपुर पहुंची स्पेशल ट्रेन, ज्यादातर उतरे प्रवासी, 59 यात्रियों की जांच में मिले आधा दर्जन कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुणे से भागलुपर पहुंची स्पेशल ट्रेन
पुणे से भागलुपर पहुंची स्पेशल ट्रेन
prabhat khabar

महाराष्ट्रा के पुणे से चलकर सोमवार सुबह 11.30 बजे के करीब भागलपुर पहुंची. इससे करीब 122 यात्री उतरे. इसमें से 59 यात्रियों ने ही स्टेशन पर कोविड-19 की जांच करायी. जांच कराने वाले यात्रियों में आधा दर्जन पॉजिटिव मिले. कुछ ने एंबुलेंस की सुविधा ली, तो कई ऑटो पकड़ कर घर चले गये.

लॉकडाउन की आशंका के चलते घर लौटना शुरू कर दिये प्रवासी

दरअसल, महाराष्ट्र समेत दूसरे बड़े शहरों में कोरोना तेजी से फैला है और इस महामारी से बचने व लॉकडाउन की आशंका के चलते प्रवासी घर लौटना शुरू कर दिया है. पुणे की ट्रेन से उतरने वालों में भी ज्यादातर प्रवासी ही है. इधर, ट्रेन से उतरे आधा से ज्यादा यात्री फिर फुटओवर ब्रिज से सीधे पार्किंग स्टैंड में निकले और ऑटो पकड़ कर घर चले गये.

12 घंटे में 274 यात्रियों की कोरोना जांच, 46 पॉजिटिव:

सोमवार को 24 घंटे में विभिन्न ट्रेनों से उतरने वालों में 274 यात्रियों ने कोरोना जांच करायी. इसमें 46 पॉजिटिव मिले हैं. सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे के बीच सबसे ज्यादा 182 लोगों ने जांच करायी है और इसमें 35 लोग पॉजिटिए पाये गये हैं. पॉजिटिव केस मिलने की रफ्तार बढ़ने लगी है.

आज शाम साढ़े पांच बजे फिर पुणे से आयेगी स्पेशल ट्रेन :

महाराष्ट्र (पुणे) से भागलपुर के लिए तीन-तीन स्पेशल ट्रेनें चलायी जा रही है. इसमें से एक ट्रेन सोमवार सुबह 6.10 बजे पुणे से खुली है और अगले दिन यानी मंगलवार शाम 5.30 बजे भागलपुर पहुंचेगी. इसके बाद 16 और 20 अप्रैल को पुणे से चलेगी और इसके अगले दिन भागलपुर पहुंचेगी. वहीं, भागलपुर से स्पेशल ट्रेन 13, 17 और 21 अप्रैल को जायेगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें