1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. demonstration on increasing price of petrol and diesel

पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमत को ले प्रदर्शन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

भागलपुर: देश में पेट्रोल और डीजल की बेतहाशा बढ़ती कीमतों के खिलाफ सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी, नगर कांग्रेस कमेटी व जिला महिला कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस कैंप कार्यालय से एक प्रतिकार मार्च निकाला. मार्च का नेतृत्व भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने किया. कार्यक्रम में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में की गयी बढ़ोतरी को कम करने की मांग की गयी. कार्यकर्ताओं ने समाहरणालय भागलपुर के मुख्य द्वार पर सभा की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस कार्यकर्ता ने पुतला दहन किया.

विधायक अजीत शर्मा ने कहा

सभा को संबोधित करते हुए विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 45 डॉलर प्रति बैरल है. केंद्र की मोदी सरकार ने डीजल और पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर महंगाई बढ़ा रही है. इससे किसान व मध्यम वर्ग के लोग परेशान हो रहे हैं. हमें आगामी चुनाव में एनडीए सरकार को उखाड़ फेकना है, तभी देश में महंगाई कम हो सकती है. जिला कांग्रेस के अध्यक्ष डाॅ अभय आनंद ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत से आम जनता परेशान व माेदी के मित्र औद्योगिक घराने मालामाल हो रहे हैं. मौके पर संजय कुमार सिन्हा, सोईन अंसारी, रवींद्र नाथ यादव, अनिषेक चौबे, विवेक जैन, सौरभ पारिक, अभिमन्यु यादव, रणवीर शर्मा, मिंटु कुरैशी, विजय कुमार गांधी, मनीष यादव, बंटी दास, सुजीत जोशी समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे.

महंगाई के खिलाफ अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी का शांति जुलूस

पेट्रोल-डीजल समेत खाने पीने के सामान के कीमतों में वृद्धि के खिलाफ सोमवार को शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शांति जुलूस निकाला. अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के बिहार प्रदेश सचिव रिजवी राज के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ. रिजवी राज ने बताया कि अल्पसंख्यक कमेटी के तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने आंदोलन को सफल बनाया. विरोध प्रदर्शन में मोहम्मद आदिल, मोहम्मद बबलू, मोहम्मद लवली, मोहम्मद परवेज, मोहम्मद नबी, राजेश कुमार, प्रियदर्शन, सुरेश झा, पंकज मिश्रा व कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें