35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News : बेटी ने इंस्टाग्राम पर कट्टे के साथ डाली फोटो, पुलिस पहुंची घर, पिता को किया गिरफ्तार

भागलपुर में एक युवती ने इंस्टाग्राम पर हथियार के साथ फोटो डाली. वायरल होने के बाद उसके घर पहुंच पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया और एक कट्टा भी बरामद किया.

Bihar News : बिहार के भागलपुर जिले में परवत्ता थाना जगतपुर की एक 18 साल की युवती ने सोशल मीडिया पर टशन दिखाने के लिए हथियार लहराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते ही वायरल हो गई. जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो जांच करने के लिए युवती के घर पहुंच गई. घर में यवती तो नहीं मिली लेकिन घर में एक देशी कट्टा जरूर मिला. इसके बाद पुलिस ने युवती के पिता वेदानंद यादव को गिरफ्तार कर लिया.

कट्टा लिये युवती का फोटो हुआ वायरल

इस संबंध में नवगछिया पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने बताया कि परवत्ता थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि सोशल मीडिया पर हाथ में कट्टा लिये एक लड़की की फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो की जब थाना प्रभारी ने जांच की तो पता चला कि फोटो जगतपुर के वेदानंद यादव की बेटी साक्षी कुमारी का है.

सूचना के सत्यापन के लिए थानाध्यक्ष मवेशी हटिया जगतपुर स्थित वेदानंद यादव के घर पर पहुंचे, तो पुलिस को देख कर एक व्यक्ति भागने लगा. लेकिन पुलिस जवान के सहयोग से उसे पकड़ लिया गया. इसके बाद जब उससे वायरल तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि यह फोटो उसकी बेटी साक्षी कुमारी का है. वहीं हथियार के संबंध में भी उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया.

लड़की के घर से बरामद हुआ कट्टा

पकड़े गए व्यक्ति के घर की तलाशी क्रम में फूस टटिया के झोपड़ी से पुलिस को एक कट्टा बरामद हुआ. जिसके बाद परवत्ता थाने में आर्म्स एक्ट के तहत उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी, जिसमें वेदानंद यादव व उसकी पुत्री साक्षी कुमारी को नामजद आरोपित बनाया गया है. पुलिस ने वेदानंद यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लड़की की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

पुलिस मामले की जांच कर रही है. वेदानंद यादव के पास हथियार कहां से आया. वह किस उद्देश्य से अपने पास हथियार रखा है. वहीं साक्षी कुमारी फरार चल रही है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Also Read : Bihar Politics: 67 साल से इस सीट पर किसी महिला को नहीं मिली है जीत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें