30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुस्साई भीड़ से बचने के लिए भाग खड़े हुए निगम कर्मी

अतिक्रमण खाली कराने बाजार क्षेत्र में शुक्रवार को गए निगमकर्मियों को विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान वहां हंगामा भी हुआ.

-अतिक्रमण खाली कराने सूजागंज बाजार गये निगम कर्मियों का लोगों ने किया घेराव-दुकानदारों का आराेप, बैनर-पाेस्टर फाड़ने का किया विरोध, तो दी दुकान तोड़ने की धमकीवरीय संवाददाता, भागलपुर

अतिक्रमण खाली कराने बाजार क्षेत्र में शुक्रवार को गए निगमकर्मियों को विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान वहां हंगामा भी हुआ. निगम कर्मी गुस्साई भीड़ से बचने के लिए वहां से भाग खड़े हो गये. लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनायी. हंगामा खलीफाबाग-वेराइटी चाैक के बीच कृष्णा सिल्क घर के सामने तब हुआ, जब निगमकर्मी दुकान का बैनर फाड़ने लगा. संचालक प्रतीक झुनझुनवाला ने इसका विराेध किया ताे टाउन प्लानर मन्नू यादव ने कहा कि आप सरकारी कार्य में बाधा पहुंचा रहे हैं. इसी बात काे लेकर दाेनाें के बीच कहासुनी हाेने लगी. संचालक का आरोप है कि टाउन प्लानर ने धमकी देते हुए कहा कि बुलडाेजर लगाकर दुकान ताेड़ देंगे. इसके बाद स्थानीय लाेगाें ने टाउन प्लानर काे घेर लिया और वीडियाे बनाने लगे. इसके बाद टाउन प्लानर भाग खड़े हुए. दुकान संचालक का कहना है कि वह तो शिकायत कर रहे थे. शिकायत को भी अधिकारी अगर धमकी समझने लगे, तो उनकी कार्यशैली का जवाब नहीं. वहीं, रैफ के जवान व बिहार पुलिस के जवानाें ने दुकानदार व निगम की टीम काे समझा-बुझाकर वहां से हटाया. टाउन प्लानर का कहना है कि जाे भी घटना घटी है, उसकी शिकायत नगर आयुक्त से की जायेगी. हंगामा से पूर्व आदमपुर चाैक पर दुकानदाराें ने अपना सामान पहले ही समेट लिया था. नालाें पर रखे पत्थर भी निगम की टीम ने उठाकर हटाया, ताकि दाेबारा वहां अतिक्रमण न हाे सके.

दुकानदारों का यह भी आरोप :

दुकानदाराें का यह भी आरोप है कि अतिक्रमण हटाने जब टीम आती है ताे सड़क किनारे वाले पहले ही खाली कर भाग जाते हैं. जब कुछ नहीं मिलता है ताे दुकानाें का बैनर-पाेस्टर वे लाेग फाड़ने लगते हैं, इसी बात का विराेध हुआ. वहीं अतिक्रमण शाखा प्रभारी शंकराचार्य उपाध्याय के अनुसार छह दुकानदाराें से तीन हजार रुपए जुर्माना भी वसूल किया गया है. यह अभियान आदमपुर, ढेबर गेट, खलीफाबाग, वेराइटी चाैक, स्टेशन चाैक, काेतवाली हाेते हुए खलीफाबाग में आकर समाप्त हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें