25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खादी मेला में फैली अव्यवस्था, बारिश से सामान हो रहे खराब

खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की ओर से रेशम भवन परिसर में जारी खादी मेला सह उद्यम बाजार में छठे दिन भी उद्यमियों को ग्राहकों का इंतजार करना पड़ा.

खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की ओर से रेशम भवन परिसर में जारी खादी मेला सह उद्यम बाजार में छठे दिन भी उद्यमियों को ग्राहकों का इंतजार करना पड़ा. उद्यमियों को मेले की शुरुआत में गर्मी की मार झेलनी पड़ी और अब बारिश का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. बारिश से सामान को सुरक्षित रखने में मशक्कत करनी पड़ रही है. उद्यमियों की मानें तो उनकी सुधि लेने वाला कोई नहीं है. जिम्मेदार मौके से गायब हैं. वे लोग किनसे शिकायत करेंगे. टेंट वाला जैसा-तैसा स्टॉल सजाकर गायब है. स्टॉल में पानी टपक रहा है. हालांकि, पटना से आये टेंट वालों ने दावा किया था कि फुल वाटरप्रूफ स्टॉल है. किसी तरह की अव्यवस्था नहीं होगी. अब जब बारिश हो रही है तो उद्यमियों का सामान खराब हो रहा है. बताया गया कि उद्यमी चंदन कुमार का कपड़ा खराब हो गया. भोला कुमार के स्टॉल में पानी टपक रहा है, स्टॉल में खड़ा रहना मुश्किल हो गया है. वैशाली से आयी रेडीमेड उद्यमी वीणा कुमारी के स्टॉल पर जलजमाव की समस्या हो गयी है. दिल्ली से आये उद्यमी संजू ने बताया कि उन्हें शशि की ओर से स्टॉल मुहैया कराया गया, लेकिन बारिश से पूरा सामान खराब हो गया. अब शिकायत कहां करें, कोई नहीं दिख रहा है. वहीं रेशम भवन के अंदर बने स्टाॅल में भी दिनभर सन्नाटा पसरा रहा. गया से आये मुन्ना पाल ने बताया कि इससे पहले कभी इस तरह का सन्नाटा नहीं दिखा. अभी एक-एक ग्राहक के लिए उद्यमी तरस रहे हैं. कन्नोज से आये राहुल मिश्रा ने स्वदेशी अपनाओं के स्लोगन के साथ आयुर्वेद उत्पाद का स्टॉल सजाया है. ग्राहक नहीं के बराबर पहुंच रहा है. मुख्यमंत्री उद्यमी योजना लाभार्थी स्वीटी सिंह के स्टॉल पर जर्दालू आम से तैयार जूस, सत्तू, कतरनी चूड़ा व कोल्हू का सरसों तेल लोगों को लुभा रहा है, लेकिन ग्राहकों की काफी कमी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें