1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar news trainee dsp arrested for blackmailing after recorded video of his sister in bhagalpur skt

फुफेरी बहन से संबंध बना रिकॉर्ड किया था वीडियो, ब्लैकमेल करने वाला प्रशिक्षु डीएसपी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
ट्वीटर

राज्य के एक प्रशिक्षु डीएसपी ने ही अपने रिश्तों को शर्मशार कर दिया. गुरुवार को भागलपुर जिला के महिला थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले में विगत मार्च माह में केस दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस मुख्यालय ने ही मामले पर संज्ञान लिया.

झारखंड के साहेबगंज जिला से प्रशिक्षु डीएसपी गिरफ्तार

डेढ़ माह पूर्व ही प्रशिक्षु डीएसपी पहले तत्काल प्रभाव से पुलिस मुख्यालय के आदेश पर सस्पेंड कर दिया गया. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय की जांच में लगाये गये आरोप सिद्ध होने के बाद गुरुवार को झारखंड के साहेबगंज जिला से प्रशिक्षु डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया गया. गुरुवार देर शाम भागलपुर लाये जाने के बाद उन्हें थाना हाजत में ही रखा गया. शुक्रवार को उन्हें यौन उत्पीड़न के मामले में जेल भेज दिया जायेगा.

अपनी फुफेरी बहन के साथ ही प्रशिक्षु डीएसपी ने बनाया संबंध

केस बारे में मिली जानकारी के अनुसार झारखंड राज्य के साहेबगंज के रहने वाले बिहार राज्य में बतौर प्रशिक्षु डीएसपी कार्यरत सोमेश मिश्रा ने भागलपुर जिला के तातारपुर थाना क्षेत्र स्थित लाल कोठी मोहल्ले में रहने वाली अपनी फुफेरी बहन के साथ ही संबंध बनाया था. सोमेश मिश्रा ने दिल्ली में रहकर पढ़ाई करने के दौरान भी अपनी फुफेरी बहन को दिल्ली ले जाकर उससे संबंध बनाया और इसकी चुपके से इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर अपने पास रख ली थी.

संबंध बनाने के लिये ब्लैकमेल करना शुरू किया 

इसके बाद उसकी फुफेरी बहन की शादी हो गयी और वह पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अपने पति के साथ रहकर वहीं बैंक में जॉब करने लगी. और सोमेश का भी चयन बतौर डीएसपी बिहार राज्य में हो गया था. इसके बाद सोमेश मिश्रा ने कोलकाता जाकर उक्त वीडियो क्लिप दिखाकर अपनी फुफेरी बहन को दिखाकर शादी के बाद भी संबंध बनाने के लिये ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने भागलपुर पहुंच महिला थाना में इस बाबत केस दर्ज कराया.

राजगीर में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षु डीएसपी सस्पेंड

केस दर्ज कराये जाने के बाद जांच के क्रम में पाया गया कि सोमेश मिश्रा बतौर प्रशिक्षु डीएसपी राजगीर में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं. जिसको लेकर भागलपुर पुलिस द्वारा पुलिस मुख्यालय द्वारा इस बात की जांच कराने की मांग की गयी. पुलिस मुख्यालय ने तत्काल प्रभाव से सोमेश मिश्रा को इस बात को लेकर सस्पेंड कर दिया.

आरोपित प्रशिक्षु डीएसपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया

पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों द्वारा की गयी जांच में पीड़िता द्वारा लगाये गये सभी आरोप सिद्ध हुए. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय ने मामले में उक्त प्रशिक्षु डीएसपी की गिरफ्तारी का निर्देश दिया. निर्देश प्राप्त होते ही महिला थाना की टीम ने गुरुवार को साहेबगंज पहुंचकर आरोपित प्रशिक्षु डीएसपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. यौन उत्पीड़न मामले में प्रशिक्षु डीएसपी की गिरफ्तारी की पुष्टि महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी ने की है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें