1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar first phase vidhan sabha chunav 2020 know voting time date percentage list of parties and all party candidates of bhagalpur district bhagalpur kahalgaon sultanganj

Bhagalpur, Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020: दोनों सीट पर कांग्रेस की प्रतिष्ठा है दांव पर

By AvinishKumar Mishra
Updated Date
भागलपुर : दोनों सीट पर कांग्रेस की प्रतिष्ठा है दांव पर
भागलपुर : दोनों सीट पर कांग्रेस की प्रतिष्ठा है दांव पर
Twitter

भागलपुर, बिहार विधान सभा चुनाव 2020: बिहार चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को है. भागलपुर की बात करें तो यहां पहले चरण में कहलगांव और सुल्तानगंज में वोटिंग होनी है. कोरोना संकट में होने वाले चुनाव को देखते हुए आयोग ने वोटिंग का समय बढ़ाया है. सुबह 7 से शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी. पहले चरण में भागलपुर की इन सीटों पर कई बड़े चेहरे हैं. Bihar Election 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

कहलगांव- कहलगांव में भाजपा के पवन कुमार यादव और कांग्रेस के शुभानंद मुकेश बसपा के कृष्ण कुमार मंडल और भारतीय समता समाज पार्टी के भागीरथ कुमार उम्मीदवार हैं.

सुल्तानगंज- सुल्तानगंज में जेडीयू के ललित नारायण मंडल, लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) से नीलम देवी, कांग्रेस (Congress) के टिकट पर ललन कुमार, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के हिमांशु प्रसाद, जनता दल राष्ट्रवादी के पंकज कुमार, एसयूसीआई सी के नरेश दास, लोक समाज पार्टी के नंद किशोर शर्मा, निर्दलीय किरण मिश्रा, मधु प्रिया, राज कुमार और रामानंद पासवान प्रत्याशी हैं.

भागलपुर जिले के दोनों विधानसभा सीट महत्वपूर्ण है. सबसे खास बात यह है कि दोनों सीटों पर कांग्रेस की प्रतिष्ठा दांव पर है. एक ओर जहांं कहलगांव सीट पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह का बेटा प्रत्याशी हैं, वहीं सुल्तानगंज सीट से निलम देवी कांंग्रेस उम्मीदवार हैं. वहीं बीजेपी और जदयू के लिए भी यह चुनाव काफी मह्त्वपूर्ण है.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें