मेडिकल कॉलेज समेत विसर्जन में बज रहे तीन डीजे किया जब्त

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

एसएसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई

भागलपुर : सरस्वती पूजा विसर्जन शोभा यात्रा के दौरान सोमवार को कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. इधर पुलिस ने नियमों को ताक पर रख विसर्जन के दौरान डीजे का उपयोग करने वाली पूजा समितियों पर पुलिस ने कार्रवाई की. पूजा विसर्जन के दौरान डीजे का उपयोग करने वाले डीजे संचालक को गिरफ्तार कर डीजे वाहन और मशीन को जब्त कर लिया. इस दौरान बरारी थाना में जेएलएनएमसीएच और एक निजी कोचिंग की प्रतिमा के साथ मौजूद डीजे के विरूद्ध कार्रवाई की गयी.
इधर विश्वविद्यालय पुलिस द्वारा भी एक डीजे संचालक काे गिरफ्तार कर डीजे जब्त कर लिया गया. एसएसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई में मेडिकल कॉलेज की प्रतिमा विसर्जन जुलूस के साथ शामिल डीजे को वाहन (बीआर 10 जीए 2516) सहित कटहलबाड़ी के पास से जब्त किया. इस दौरान डीजे संचालक सुरखीकल निवासी गुड्डू कुमार को गिरफ्तार किया गया है.
वहीं बड़ी खंजरपुर इलाके से पुलिस ने निजी कोचिंग की प्रतिमा जुलूस में शामिल डीजे ट्रैक्टर को मशीन समेत जब्त कर संचालक चांदपुर सजौर के रहने वाले सुभाष भारती को गिरफ्तार कर लिया. बरारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि मंगलवार को गिरफ्तार संचालकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा. इधर विवि पुलिस ने भी एक डीजे संचालक को डीजे वाहन समेत हिरासत में लिया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें