28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में शराबबंदी कानून फेल : बुलो

भागलपुर : भागलपुर के सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने गुरुवार को अपने तिलकामांझी आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. सांसद ने कहा कि सीएम ने शराबबंदी को ड्रीम प्रोजेक्ट बताकर इसपर वाहवाही लूटने की कोशिश की. बिहार में शराबबंदी कानून पूरी तरह फेल हो चुकी […]

भागलपुर : भागलपुर के सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने गुरुवार को अपने तिलकामांझी आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. सांसद ने कहा कि सीएम ने शराबबंदी को ड्रीम प्रोजेक्ट बताकर इसपर वाहवाही लूटने की कोशिश की. बिहार में शराबबंदी कानून पूरी तरह फेल हो चुकी है.
राज्य सरकार की शह पर दरोगा थानेदार से शराब के अवैध धंधे में कराये जा रहे हैं. हर दो माह में शराबबंदी पर समीक्षा बैठक कर पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिखावा कर रही है. शराबबंदी के नाम पर अबतक सवा लाख गरीब, दलित और अकलियतों को जेल में ठूंसा गया है. जबकि गांव-गांव में बड़े लोग और पैसे वालों को शराब खुलेआम उपलब्ध हो रहा है. सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सड़क, चंपा-भैना पुल समेत जिले की कई योजनाओं को स्वीकृति दिलायी है. सरकार इसे जानबूझ कर अटका रही है.
तेजस्वी पर भाजपा-जदयू अनर्गल आरोप लगा रही
सांसद ने कहा कि उभरते सितारे व राजद नेता तेजस्वी यादव पर भाजपा और जदयू झूठे और अनर्गल आरोप लगा रही है. तेजस्वी की राजनीतिक ताकत से भाजपायी घबरा गये हैं. विकास में फिसड्डी हो चुके केंद्र और राज्य सरकार जनता का ध्यान बंटाने के लिये लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को राजनीतिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. भाजपा व जदयू का कहना है कि तेजस्वी जिंदल ग्रुप के साथ कारोबार कर रही है. तेजस्वी ने इस बयानबाजी को चुनौती देते हुए कहा है कि मामले की जांच कर इसे सच साबित करें. बिना एजेंडे के चल रही राज्य और केंद्र सरकार का खेल जनता समझ चुकी है. आगामी चुनाव में जनता सबक सिखायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें