27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहे को तपाने में निकली चिंगारी से तीन दुकान जले

गोबर्धना थाना के गुदगुदी पंचायत स्थित चमरडीहा बड़गांव में रविवार को लोहे को तपाने के क्रम में भट्ठी से निकली चिंगारी से आग लगने से तीन दुकान जलकर राख हो गए. नतीजतन एक मोटरसाइकिल रिपेयरिंग, एक लोहार और एक सैलून दुकान बुरी तरह जल गए.

रामनगर. गोबर्धना थाना के गुदगुदी पंचायत स्थित चमरडीहा बड़गांव में रविवार को लोहे को तपाने के क्रम में भट्ठी से निकली चिंगारी से आग लगने से तीन दुकान जलकर राख हो गए. नतीजतन एक मोटरसाइकिल रिपेयरिंग, एक लोहार और एक सैलून दुकान बुरी तरह जल गए. आग को देख स्थानीय लोगों ने इसे बुझाने का प्रयास किया. इस क्रम में पूर्व मुखिया रमेश गिरी का हाथ आंशिक रूप से झुलस गया. हालांकि भगवान का ये शुक्र था कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया. जिससे पूरा गांव जलने से बच गया. गुदगुदी पंचायत के मुखिया प्रमोद ठाकुर ने बताया कि चमरडीहा बड़गांव चौक पर स्थित दुकान में लोहे तपाने के दौरान भट्ठी से निकली चिंगारी ने कहर ढा दिया. देखते ही देखते तीन दुकानों में आग बुरी तरह लग गयी. जिसने देखते देखते पूरे दुकान को आग आगोश में ले लिया. जहां बाइक पार्ट्स, रुपया, सैलून के सामान नकद कपड़े आदि जलकर खाक हो गए. इस घटना में दुकानदारों को लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर नष्ट हो गयी. अग्निपीड़ित दुकानदारों की पहचान भैरोगंज थाना के जुड़ा-पकडी निवासी पूर्णमासी राम, राजन शर्मा और स्थानीय बड़गांव निवासी मो. अब्दुल गनी मियां के रूप में हुई. मुखिया ने बताया कि राजन शर्मा को सबसे अधिक नुकसान है. अगलगी की घटना के बाद गोबर्धना पुलिस के थानाध्यक्ष को आवेदन दे दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें