24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में मृत युवक शव गांव पहुंचते ही मचा कोहराम

थाना क्षेत्र के दोनवार पंचायत के दोनवार कला गांव में सड़क दुर्घटना में मृत युवक का शव मंगलवार की देर शाम पहुंचते ही कोहराम मच गया.

योगापट्टी. थाना क्षेत्र के दोनवार पंचायत के दोनवार कला गांव में सड़क दुर्घटना में मृत युवक का शव मंगलवार की देर शाम पहुंचते ही कोहराम मच गया. यहां के निवासी स्व महाजन साह का 42 वर्षीय पुत्र किरानी साह गोंड का शव बेतिया के जीएमसीएच से पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. वहीं परिजनों द्वारा शव घर लाया गया. बताया गया है कि मृत युवक गांव में सब्जी बेचकर व ठेला चलाकर अपना बच्चा व परिवार की गुजर बसर करते आ रहे थे. परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह अपने ही गांव से एक बाइक से तीन लोग सवार होकर लौरिया आवश्यक काम के लिए गए हुए थे. वहां से घर आने के दौरान लौरिया से बेतिया जाने वाली एनएच 727 मुख्य सड़क पर लौरिया थाना क्षेत्र के मठिया परसा नहर के समीप करीब सुबह 9:25 में अज्ञात ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार किरानी साह गोंड की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. इधर ट्रैक्टर ट्राली लेकर चालक फरार हो गया. बताते हैं कि मृतक के दो बच्चे हैं. जिसमें सबसे बड़े पुत्र 22 वर्षीय दुःखी साह शादी हो गयी है. वहीं दूसरा बेटा मुकेश कुमार है. पंचायत के पूर्व मुखिया अशोक गुप्ता ने परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि आपदा से मिलने वाली सरकारी अनुदान को परिजनों को प्रयास कर दिलवाई जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें