24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज रफ्तार ने बाइक सवार ने मारी ठोकर, वृद्ध की हुई मौत

भंगहा थाना क्षेत्र अंतर्गत इंडो नेपाल बॉर्डर पर नगरदेही गांव के पास शुक्रवार के अपराह्न सड़क पार कर रहे वृद्ध व्यक्ति को अननियंत्रित बाइक सवार ने ठोकर मार दिया.

मैनाटांड़. भंगहा थाना क्षेत्र अंतर्गत इंडो नेपाल बॉर्डर पर नगरदेही गांव के पास शुक्रवार के अपराह्न सड़क पार कर रहे वृद्ध व्यक्ति को अननियंत्रित बाइक सवार ने ठोकर मार दिया. ग्रामीणों की सूचना पर इनरवा थाना से पहुंचे 112 और पुलिस टीम के द्वारा घायल इनरवा निवासी हरी गिरी (65 वर्ष) और घायल बाइक सवार मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के भलुवहिया निवासी शेख कैसर के पुत्र शेख सलाउद्दीन उर्फ मुन्ना को इलाज के लिए मैनाटांड़ सीएचसी पहुंचाया. जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक अजीत कुमार ने हरी गिरी को मृत्यु घोषित कर दिया. वहीं गंभीर हालत में शेख सलाउद्दीन का प्राथमिक इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर कर दिया.

वहीं भंगहा थानाध्यक्ष राहुल प्रसाद मांझी ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया गया है. वहीं मृतक हरी गिरी को शव को पोस्टमार्टम की भेजने की कार्रवाई की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के भलुवहिया निवासी शेख कैसर का 25 वर्षीय पुत्र शेख सलाउद्दीन अपने आर्गन फाइब बाइक से नेपाल के बलुआ से अपने संबंधी के यहां से अपने घर भलुवहिया लौट रहा था. तभी नगरदेही गांव के पास तेज रफ्तार होने के कारण उसका बाइक पर से नियंत्रण खो गया और सड़क पार कर रहे हरी गिरी उम्र 65 वर्ष को ठोकर मार दिया. ग्रामीणों की इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस का सहयोग कर हरि गिरी और शेख सलाउद्दीन को इलाज के लिए भेजवाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें