24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बाइक की टक्कर में आंगनबाड़ी सेविका की मौत, पुत्र समेत तीन घायल

बेतिया-अरेराज पथ में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया विश्वकर्मा मंदिर के समीप शुक्रवार की रात बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गयी. जबकि दोनों बाइक पर सवार तीन लोग जख्मी हो गये.

बेतिया.बेतिया-अरेराज पथ में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया विश्वकर्मा मंदिर के समीप शुक्रवार की रात बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गयी. जबकि दोनों बाइक पर सवार तीन लोग जख्मी हो गये. मृतका की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कठैया बिशनपुरवा निवासी रवि कुमार की पत्नी रंभा देवी के रुप में हुयी है. वह नौतन प्रखंड के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 60 पर सेविका के रूप में कार्यरत थी. घटना में मृतका के पुत्र आकाश कुमार (25) समेत तीन अन्य लोग घायल है. गंभीर रूप से घायल आकाश कुमार को जीएमसीएच के चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. अन्य घायल जगदीशपुर के खलवा गहरी निवासी गोविंद कुमार (29) व उसके दोस्त बहुअरवा निवासी हैदर आलम (31) का इलाज जीएमसीएच में हो रहा है. उन्हें मामूली चोट लगी है. पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर लिया है. जानकारी के अनुसार आकाश कुमार शुक्रवार की रात अपनी मां रंभा देवी को लेकर बाइक से बेतिया से घर लौट रहा था. दोनों बेतिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को देखने गए थे. लौटते समय रास्ते में विश्वकर्मा मंदिर के समीप विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बाइक ने आकाश के बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया. इसके बाद चारों लोग वहीं गिर गए. सूचना पर मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जीएमसीएच में पहुंचाई. जहां इलाज के दौरान रंभा देवी की मौत हो गई. जबकि चिकित्सकों ने आकाश को रेफर कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि गोविंद कुमार अपने दोस्त हैदर को लेकर बाइक से कहीं जा रहा था. प्राथमिक उपचार के बाद गोविंद रात में ही अस्पताल से गायब हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें