25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीसरे दिन डूबे युवक का शव गोताखोरों व मछुआरों ने किया बरामद

16 जून सोमवार को तेघड़ा अयोध्या गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से डूब युवक का शव स्थानीय गोताखोर व मछुआरे ने बरामद करने में सफलता पायी.

तेघड़ा. 16 जून सोमवार को तेघड़ा अयोध्या गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से डूब युवक का शव स्थानीय गोताखोर व मछुआरे ने बरामद करने में सफलता पायी. जानकारों के मुताबिक मृतक युवक की पहचान समस्तीपुर थाना दलसिंहसराय चकबहाउददीन पोस्ट ऑफिस क्षेत्र पाॅड पछियारीटोला गांव के वार्ड 05 निवासी दिनेश महतो के लगभग 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के रूप की गयी. लोगों ने बताया कि तीसरे दिन स्थानीय गोताखोर, मछुआरा एवं मृतक के परिजन नाव से सिमरिया घाट गये और उधर से डूबे हुए युवक की खोजबीन शुरू की. जिसके बाद गंगा प्रसाद के पास एक शव को पानी में तैरता देख नाव नजदीक किया गया. जिसपर मृतक के परिजन ने शव की पहचान की और उसे अयोध्या गंगाघाट पर लाया. घटना की सूचना तेघड़ा थाना पुलिस एवं अंचलाधिकारी कार्यालय को दी गयी. जिसके बाद मृतक के शव को पुलिस ने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. वहीं स्थानीय लोग व मृतक के परिजन इस घटना में प्रखंड पदाधिकारी की लापरवाही के कारण एसडीआरएफ की टीम एवं एनडीआरएफ की टीम का खोजबीन के लिए नहीं आने से काफी आक्रोशित हैं. और स्थानीय गोताखोर और मछुआरे के कार्य की प्रशंसा कर रहे हैं. लोगों का साफतौर पर कहना है कि इतनी बरी घटना में ऐसी लापरवाही कैसे की जा सकती है. वहीं मृतक के परिजन का रो रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें