26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन की चपेट में आने से मां की मौत, बेटी गंभीर रूप से जख्मी

बेगूसराय रेलवे स्टेशन से पूरब लोहियानगर गुमटी 47-ए पर ट्रेन की चपेट में आने से मां और बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इलाज के दौरान मां की मौत हो गयी. वहीं गंभीर रूप से जख्मी बेटी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

बेगूसराय. बेगूसराय रेलवे स्टेशन से पूरब लोहियानगर गुमटी 47-ए पर ट्रेन की चपेट में आने से मां और बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इलाज के दौरान मां की मौत हो गयी. वहीं गंभीर रूप से जख्मी बेटी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. मृतक की पहचान जमुई के झाझा निवासी बालेश्वर साह की 60 वर्षीय पत्नी कैलाशा देवी के रूप में की गयी. वहीं घायल की मृतका की करीब 38 वर्षीय पुत्री रेखा देवी के रूप में की गयी है. महिला की मौत की खबर सुनकर जमुई से लोग सदर अस्पताल पहुंच कर विलाप करना शुरू कर दिया. घटना के संबंध में मृतिका के नाती रविकांत कुमार ने बताया कि वह अपने नानी के साथ ट्रेन से बेगूसराय स्टेशन उतरा था. ट्रेन से उतरने के बाद स्टेशन के पूर्वी छोर तरफ बढ़ने लगा. तभी अप लाइन की तरफ से डिब्रूगढ़-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस आ रही थी. उन्होंने बताया कि उसकी नानी को लगा कि ट्रेन काफी दूर है,इसलिये वह गुमटी क्रॉस कर जायेगी. लेकिन ट्रेन की स्पीड समझ नहीं की वजह से वह इसकी चपेट में आ गयी. जिसके बाद अपनी मां को बचाने गयी उसकी बेटी भी ट्रेन की चपेट में आ गयी. आनन-फानन में लोगों के द्वारा दोनों घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में मां की मौत हो गयी और बेटी जिंदगी-मौत से जूझ रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें