28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फिल्मी स्टाइल में सुनियोजित तरीके से प्रेमी संग फरार हो गयी चार बच्चों की मां, बिलख रहे हैं मासूस

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सहायक थाना गढ़हारा क्षेत्र अंतर्गत चार बच्चे की मां सुनियोजित तरीके से फिल्मी स्टाइल में अपने प्रेमी संग घर से फरार हो गयी है. इस महिला का प्रेमी के साथ फरार होने के बाद उसके छोटे-छोटे मासूम बच्चे मां की ममता के बिना बिलख रहे हैं और उसका पति […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सहायक थाना गढ़हारा क्षेत्र अंतर्गत चार बच्चे की मां सुनियोजित तरीके से फिल्मी स्टाइल में अपने प्रेमी संग घर से फरार हो गयी है. इस महिला का प्रेमी के साथ फरार होने के बाद उसके छोटे-छोटे मासूम बच्चे मां की ममता के बिना बिलख रहे हैं और उसका पति परेशान हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नगर परिषद बीहट के वार्ड संख्या.10 के गढ़हरा मोहल्ला निवासी सुरेंद्र पासवान की करीब 30 वर्षीया पत्नी पड़ोस के ही एक 19 वर्षीय प्रेमी संग सुनियोजित तरीके से बच्चों को छोड़ कर फरार हो गयी. पति व परिजनों ने उक्त महिला की काफी खोजबीन की लेकिन महिला का कहीं कुछ पता नहीं चल सका है .इसके बाद पति ने गढ़हारा थाने में इस घटना की सूचना दी है.

पति ने उसके पत्नी को बहला फुसला कर अपहरण कर बलात्कार जैसी घटना का अंजाम देने की आशंका जतायी है और महिला की सकुशल बरामदगी को लेकर गढ़हारा थाना से उक्त महिला के पति व बच्चे ने गुहार लगायी है .परिजनों ने बताया कि पड़ोस के रामबालक रजक का पुत्र सुमन कुमार ने मोबाइल से बात कर महिला को बरौनी जंकशन बुलाया था.
बताया जाता है कि दोनों के बीच महीनों से बातचीत व घर आना-जाना होता था. इसी दौरान दोनों के बीच आंखे चार हुई. मौका मिलते ही दोनों फरार हो गये. कलयुगी मां के भागने पर चारों पीडि़त बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल बना है.वहीं पति सदमे में है.इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले की अनुसंधान की जा रही है. महिला को शीघ्र बरामद किया जायेगा.
इधर, एक युवती भी प्रेमी के साथ हुईफरार
वहीं, एक अन्य घटना पुरानी बाजार में हुई. एक युवती के साथ प्रेमनगर टोला का प्रेमी युगल फरार हो गया था. जिसे परिजनों के प्रयास से एक सप्ताह बाद कोलकाता से बरामद कर घर लाया गया है. इससे पूर्व रेलवे कांलोनी गढ़हारा निवासी रेलकर्मी अवधेश श्रीवास्तव का पुत्र संजय श्रीवास्तव करीब दो माह पूर्व एक नाबालिग छात्रा को लेकर फरार है. इस घटना की नामजद प्राथमिकी पांच लोगों के खिलाफ गढ़हारा थाने में दर्ज है.पीडि़त पिता राजकुमार साह एसपी से लेकर मुख्यमंत्री तक पुत्री की बरामदगी को लेकर गुहार लगा चुके हैं.लेकिन सफलता नहीं मिली है.इन घटनाओं को लेकर गढ़हारा थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है.
वीरपुर में नवविवाहिता फरार
वीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनगामा अपने ससुराल से एक नवविवाहिता अपने प्रेमी संग फरार हो गयी. मामला तब प्रकाश में आया, जब लड़की के परिजन लड़की बरामदगी के लिए स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया. मिली जानकारी के अनुसार, छौड़ाही थाना क्षेत्र के मोइन टोला पनसल्ला निवासी जयनारायण चौधरी ने अपनी पुत्री की शादी लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व वीरपुर थाने के मैदा बभनगामा निवासी लालबाबू चौधरी के साथ की थी. परंतु शादी के पूर्व से उक्त युवती का प्रेमी-प्रसंग मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा कस्टोली निवासी रोहित कुमार से चल रहा था. मौका देखकर उक्त प्रेमिका ने अपने प्रेमी रोहित को बुलाकर अपने ससुराल मैदाबभनगामा से 15 दिसंबर को फरार हो गयी . वीरपुर थानाध्यक्ष एलबी सिंह ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इसी क्रम में वीरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर समस्तीपुर जिले के मधुपुरा थाना क्षेत्र के नागरबस्ती से छापेमारी कर दोनों प्रेमी जोड़े को बरामद कर प्रेमिका को न्यायालय में 164 के बयान के लिए भेज दिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें