28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बेगूसराय में सड़क हादसे में मासूम छात्र की दर्दनाक मौत, विरोध में NH- 28 जाम

बेगूसराय (बीहट) :बिहार के बेगूसरायमें बरौनी थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ- 28 पर सड़क हादसे में पिपरा देवस नया टोला निवासी मनोज पंडित के छह वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार की दर्दनाक मौत हो गयी. इस हादसे के विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच- 28 को पटेल चौक के पास जाम […]

बेगूसराय (बीहट) :बिहार के बेगूसरायमें बरौनी थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ- 28 पर सड़क हादसे में पिपरा देवस नया टोला निवासी मनोज पंडित के छह वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार की दर्दनाक मौत हो गयी. इस हादसे के विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच- 28 को पटेल चौक के पास जाम कर दिया. जिससे घंटों आवागमन ठप हो गया.

दुर्घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह में उक्त बालक घर से तैयार होकर पटेल चौक स्थित दिव्य विज्ञान स्कूल जाने के लिए घर से निकला. जैसे ही वह एनएच 28 के पास पहुंचा और वह सड़क पार कर स्कूल जाना चाह रहा था कि इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात बोलेरो ने धक्का मार दिया. जिससे मौके पर ही उक्त मासूम छात्र की मौत हो गयी.

घटना कीजानकारी मिलते ही परिजन रोते-बिलखते दुर्घटना स्थल पर पहुंच गये. वहीं, घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों के द्वारा किये गये सड़क जाम को लेकर घंटों दोनों तरफ से लोग फंसे रहे. हादसे की जानकारी मिलते ही बरौनी थानाध्यक्ष गजेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य सुरक्षाकर्मी दुर्घटनास्थल पर पहुंचेऔर आक्रोशित लोगों को काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया.

मौके पर पहुंचे बरौनी सीओ विजय कुमार तिवारी के काफी समझाने एवं मृतक के परिवार को तत्काल 20 हजार की आर्थिक सहायता देने व अन्य आश्वासन देने के बाद जाम को समाप्त करवाया गया. बाद में पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें