महाशिवरात्रि की पूजा में व्यस्त थी महिला, मोबाइल पर आया कॉल और कमरे में जाकर लगा ली फांसी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले से महाशिवरात्रि पर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के हसनपुर बागर के शेखपुरा की है. यहां शुक्रवार की रात नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के मोबाइल पर एक कॉल आया था. कॉल आने के बाद उसने कमरे में जाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी.

महाशिवरात्रि पर पूजा में जुटी थी महिला
मृतका की शिनाख्त हसनपुर बागर के वार्ड संख्या 10 के शिवप्रकाश सहनी की पत्नी निशा कुमारी के रूप में हुई है. निशा कुमारी की शादी नौ महीने पहले शिवप्रकाश सहनी के साथ हुई थी. महाशिवरात्रि को लेकर निशा उत्साहित थी. उसने सास के साथ पूजा को लेकर पूरी तैयारी की थी. सास की मानें तो वो मोबाइल पर किसी से बात करती रहती थी. घटना की रात उसके मोबाइल पर कॉल आया. बात करने के बाद निशा कमरे में गयी और दरवाजा बंद कर दिया. कमरे में उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.
दहेज के लिये की निशा कुमारी की हत्या?
दूसरी तरफ मृतका के मायकेवालों ने निशा कुमारी के ससुरालवालों पर दहेज का आरोप लगाया है. भागलपुर के बीहपुर थाना के ओलियाबाद में रहने वाली निशा कुमारी की मां सुनीता देवी ने दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है. दर्ज केस में निशा के पति शिवप्रकाश, सास-ससुर, देवर-ननद को आरोपी बनाया गया है. पुलिस का कहना है कि मृतका का पति बाहर रहकर काम करता है. घटना को लेकर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गयी है. जांच के बाद महिला की मौत के कारणों का सही से पता चल सकेगा.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें