26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए जिले में चापाकल की हो रही मरम्मत

ला प्रशासन के निर्देश पर सभी प्रखंडों में पेयजल, विद्युत व सड़क सहित अन्य समस्याओं के निराकरण को लेकर कार्य जारी है.

बांका. जिला प्रशासन के निर्देश पर सभी प्रखंडों में पेयजल, विद्युत व सड़क सहित अन्य समस्याओं के निराकरण को लेकर कार्य जारी है. इस कड़ी में डीएम अंशुल कुमार के द्वारा स्वयं निगरानी भी की जा रही है. जिसका असर भी दिख रहा है. पीएचईडी विभाग द्वारा जिले के विभिन्न प्रखंडों में खराब पड़े चापाकलों की मरम्मती करने के साथ साथ पेयजल समस्या वाली जगहों पर चापाकल भी लगाया जा रहा है. इस कड़ी में शुक्रवार को अमरपुर के बल्लीकित्ता पंचायत वार्ड संख्या 4 में जल नल योजना चालू कर दिया गया है. इसके अलावा बाराहाट के संबलपुर वार्ड नंबर 3, धौरेया के वार्ड नं. 14 करहरिया महादलित टोला एवं कटोरिया के बड़वासनी आदि जगहों पर चापाकल मरम्मती का कार्य किया गया है.

नेशनल तलवारबाजी के लिए यशवंत रवाना

बांका. जिले के यशवंत कुमार ने राष्ट्रीय तलवारबाजी अंडर 12 में राज्य टीम की ओर से पूल मैच जीतकर टॉप 64 में जगह बना ली है. और राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के लिए वे शुक्रवार को उडीसा रवाना हो चुके हैं. जिला तलवारबाजी संघ के सचिव हनी ने बताया कि जिले में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. यहां के खिलाड़ियों को अन्य खेलों की तरह सहयोग मिलें तो जिले के खिलाड़ी तलवारबाजी में देश का नाम रोशन कर सकते हैं. उधर खिलाड़ी के मनोनयन से जिला खेल पदाधिकारी बबन कुमार, दिवाकर झा शास्त्री, संभव झा, ऋतिकेश सिंह, विभिषण सहित अन्य ने बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें