1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. elder brother of groom died of electric short in banka bihar news skt

Bihar News: बांका में बारात निकलने से ठीक पहले हादसा, करंट लगने से दूल्हा के बड़े भाई की मौत, पसरा मातम

बिहार के बांका में एक विवाह समारोह का जश्न मातम में तब्दील हो गया. छोटे भाई की बारात निकलने से पहले बड़े भाई की मौत करंट लगने से हो गयी. पूरे घर में कोहराम मचा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar News: बांका में बारात करंट लगने से दूल्हा के बड़े भाई की मौत, पसरा मातम
Bihar News: बांका में बारात करंट लगने से दूल्हा के बड़े भाई की मौत, पसरा मातम
prabhat khabar

बिहार में करंट लगने से मौत की घटना के कारण एक शादी घर में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया. बांका जिला के कटोरिया अंतर्गत सूइया थाना क्षेत्र की ये घटना है. बाराटांड गांव में ये हादसा हुआ है. इस घर में छोटे बेटे की बारात निकलने वाली थी. तमाम तैयारियां पूरी हो चुकी थी. लेकिन किसी को यह पता नहीं होगा कि चंद ही मिनटों में घर में मातम पसर जाएगा. दूल्हा के बड़े भाई की मौत करंट लगने से हो गयी. एक तरफ जहां अर्थी निकाली गयी वहीं आनन-फानन में छोटे भाई का विवाह भी किसी तरह संपन्न करा दिया गया.

शादी की सारी खुशियां मातम में बदली

बांका के सूइया थाना क्षेत्र के बाराटांड गांव में राजेश यादव उर्फ भौचा के छोटे भाई की शादी थी. कुछ ही घंटे बाद बारात निकलने वाली थी. लेकिन अचानक एक ऐसा हादसा हुआ जिसने घर में कोहराम मचा दिया. शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गयी. घर से छोटे भाई हेमंत यादव की बारात की जगह बड़े भाई राजेश की अर्थी निकली. राजेश यादव की मौत करंट लगने से हो गयी.

बचाने के दौरान मामा भी जख्मी, भांजे की मौत

बताया जा रहा है कि राजेश यादव घर में ही अचानक करंट की चपेट में आ गये और तड़पने लगे. राजेश को छटपटाता देख उनके मामा ने भांजे को बचाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन घटना के दौरान राजेश को बचाने के क्रम में मामा राधे यादव भी घायल हो गये. जिनका इलाज संग्रामपुर में चल रहा है. वहीं राजेश यादव की मौत इस घटना में हो गयी.

किसी तरह करवा दिया गया विवाह

हादसे की सूचना पर पहुंची सूइया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बांका भेज दिया. इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी सुषमा देवी और पुत्री शिवानी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के छोटे भाई की बारात भेमिया गांव जाने वाली थी. घटना के बाद शादी पर भी ग्रहण लग गया था लेकिन व्यवहारिकता को देखते हुए किसी तरह विवाह संपन्न करा दिया गया. हालांकि पूरे घर में मातम पसरा हुआ है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें