27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुहर्ष भगत ने बतौर डीएम संभाला पदभार विकास की गति बनाये रखने की कही बात

बांका : सुहर्ष भगत ने गुरुवार को बांका डीएम की कमान संभाल ली. उन्होंने मौजूदा डीएम कुंदन कुमार से विधिवत पदभार ग्रहण किया. सुहर्ष भगत ने बांका के 37वें डीएम के रुप ने अपना योगदान दिया. इसके पूर्व नव पदस्थापित डीएम ने परेड की सलामी ली. श्री कुमार ने नये डीएम को बधाई देते बुके […]

बांका : सुहर्ष भगत ने गुरुवार को बांका डीएम की कमान संभाल ली. उन्होंने मौजूदा डीएम कुंदन कुमार से विधिवत पदभार ग्रहण किया. सुहर्ष भगत ने बांका के 37वें डीएम के रुप ने अपना योगदान दिया. इसके पूर्व नव पदस्थापित डीएम ने परेड की सलामी ली. श्री कुमार ने नये डीएम को बधाई देते बुके भेंट किया.

प्रभार लेने के बाद नये डीएम ने कहा कि सरकार की योजनाओं को हर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी. जिले के विकास और सरकार की योजनाओं को बेहतर तरीके से लागू करने में हर नागरिकों को सहयोग की अपील की. कहा कि जनता के साथ-साथ अधिकारी और सरकारी कर्मचारियों के सहयोग से यहां बेहतर काम करने का प्रयास करेंगे.
निवर्तमान डीएम कुंदन कुमार के किये गये विभिन्न विकासात्मक कार्यों की सराहना करते इसे निरंतर रुप से बढ़ाने की बात कही. पदभार ग्रहण के बाद डीएम कार्यालय वेश्म में मौजूद अधिकारियों व कर्मियों से परिचय प्राप्त किया. मालूम हो कि विगत दो अगस्त 2017 को यहां 36वें जिलाधिकारी के रुप में कुंदन कुमार ने पदभार ग्रहण किया था.
कुंदन कुमार का स्थानांतरण बेतिया डीएम के रुप में हुआ है. इस मौके पर प्रशिक्षु आइएएस अभिषेक कुमार, एडीएम जय शंकर प्रसाद, डीडीसी रवि रंजन प्रकाश, एसडीएम मनोज कुमार चौधरी, डीईओ अहसन, ओएसडी रवि रंजन गुप्ता आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें