31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाज के दौरान नाबालिग शराब कारोबारी की मौत, सवालों से बचती रही पुलिस, कहा…

औरंगाबाद : जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक शराब कारोबारी की मौत हो गयी. घटना सोमवार की रात की है. पता चला कि मुफस्सिल थाने की पुलिस ने उसे रविवार को औरंगाबाद हरिहरगंज रोड स्थित भैरोपुर गांव के समीप से रोहतास जिले के डेहरी थाने के बारा पत्थर गांव निवासी बिटू […]

औरंगाबाद : जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक शराब कारोबारी की मौत हो गयी. घटना सोमवार की रात की है. पता चला कि मुफस्सिल थाने की पुलिस ने उसे रविवार को औरंगाबाद हरिहरगंज रोड स्थित भैरोपुर गांव के समीप से रोहतास जिले के डेहरी थाने के बारा पत्थर गांव निवासी बिटू कुमार को शराब के साथ गिरफ्तार किया था.

बिटू के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किये जाने के बाद सोमवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां न्यायालय ने उसकी उम्र को कम बताते हुए न्यायिक अभिरक्षा में नहीं लिया. साथ ही गया रिमांड होम जाने को कहा. इसके बाद पुलिस उसे गया ले जाने की कार्रवाई शुरू की ही थी कि अचानक उसकी तबीयत खराब हो गयी. इसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी.

बिटू की मौत की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी. इसके बाद मंगलवार की सुबह एसडीपीओ अनूप कुमार, इंस्पेक्टर रवि भूषण सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. हालांकि, मौत किन कारणों से हुई है, यह अभी कोई वरीय अधिकारी नहीं बता रहे हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें