27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP सांसद के बड़े भाई सुनील सिंह के जमीन पर चला प्रशासन का बुलडोजर

औरंगाबाद : औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार जी के बड़े भाई सुनील कुमार सिंह के जमीन पर प्रशासन का बुलडोजर चला और करीब 500 फीट मेंदियेगये बाउंड्रीवाल कोजेसीबीमशीनके जरिये तोड़ा गया. यह अतिक्रमण हटाओ अभियान सदर अंचलाधिकारी अनिल कुमार के नेतृत्व में बुधवार को चलाया गया. सबसे पहले जमीन पर निर्माण किये गयेबाउंड्रीवाल की […]

औरंगाबाद : औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार जी के बड़े भाई सुनील कुमार सिंह के जमीन पर प्रशासन का बुलडोजर चला और करीब 500 फीट मेंदियेगये बाउंड्रीवाल कोजेसीबीमशीनके जरिये तोड़ा गया. यह अतिक्रमण हटाओ अभियान सदर अंचलाधिकारी अनिल कुमार के नेतृत्व में बुधवार को चलाया गया. सबसे पहले जमीन पर निर्माण किये गयेबाउंड्रीवाल की माफी करायी गयी और उसके बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसेजेसीबी मशीनसेतोड़ दिया गया.

जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी ने बताया कि सांसद के बड़े भाई सुनील सिंह के जमीन खाता संख्या 83 प्लॉट नंबर 1352 पर 1एकड़ 29 डिसमिल जमीन कब्जा किया गया था, जो कि गैरमजरूआ जमीन था. जिलाधिकारी कंवल तनुज ने 30 नवंबर को सुनील सिंह की जमाबंदी रद्द करते हुए अतिक्रमण बाद चलाने का निर्देश आंचलाधिकारी को दिया था. उसी के निर्देश पर अतिक्रमण वाद संख्या 2 / 17- 18 दर्ज कर सुनील सिंह को सरकारी जमीन सेबाउंड्रीवाल हटाने का निर्देश नोटिस के माध्यम से दियागया था, जिसमें कहा था कि यदि 4 दिसंबर तक अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा प्रशासन कानूनी कार्रवाई करेगी.

इसी क्रम में बुधवार को बाउंड्रीवाल को तोड़ा गया वही सुनील सिंह अधिवक्ता मुकेश कुमार ने कहा कि नोटिस का जवाब वकालत नोटिस के माध्यम से अंचलाधिकारी जिलाधिकारी को दिया गया था जिसमें एक माह का समय मांगा था, लेकिन उन्होंने कोई समय नहीं दिया बल्कि बाउंड्रीवाल को तोड़ दियागया. सांसद के बड़े भाई का कहना है कि वह इसके खिलाफ न्यायालय में जायेंगे.

यह भी पढ़ें-
लालू की बेटी मीसा भारती और दामाद को ED का नोटिस, आज होगी मैराथन पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें