1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arwal
  5. raid in red light area arwal bihar police arrested prostitute in arwal latest news in hindi skt

Bihar: अरवल के रेड लाइट एरिया से 27 लड़कियां गिरफ्तार, जबरन देह व्यापार के दलदल में धकेलने की बात आई सामने

बिहार के अरवल में छापेमारी की गई है. जबरन देह व्यापार के दलदल में धकेलने की शिकायत भी छापेमारी में पकड़ाई लड़कियों के द्वारा की गई है. कई लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अरवल के रेड लाइट एरिया में छापेमारी
अरवल के रेड लाइट एरिया में छापेमारी
social media

बिहार के अरवल से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रेड लाइट एरिया में पुलिस ने छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि पटना और अरवल की पुलिस ने संयुक्त रुप से ये छापेमारी की है. इस दौरान 27 लड़कियों की गिरफ्तारी की बात सामने आ रही है. कुछ लड़कियों ने ऐसी शिकायत की है कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है.

बिहार के कई इलाकों में देह व्यापार का धंधा पसरा हुआ है. अरवल में भी यह धीरे-धीरे पसरता जा रहा है. आज शुक्रवार को अचानक पुलिस की एक टीम ने छापेमारी शुरू कर दी जिससे हड़कंप मच गया.

बताया जा रहा है कि कुछ स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी कि उनके इलाके में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रेड लाइट एरिया में दबिश डाली और छापेमारी के दौरान कई लड़कियों को गिरफ्तार किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेड के दौरान पकड़ी गई लड़कियों में कुछ ने शिकायत की है. लड़कियों का कहना है कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है. वो इस धंधे में अपनी मर्जी से नहीं आई हैं. उन्हें जबरन धकेला गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि अरवल के रेड लाइट एरिया में पहले भी कई बार छापेमारी की जा चुकी है. इससे पहले भी पुलिस को यह शिकायत मिली है कि यहां लड़कियों को लाकर उनसे जबरन देह धंधा कराया जाता है. जिसके बाद पुलिस ने कई नाबालिग लड़कियों को भी छापेमारी के दौरान बाहर निकाला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें