39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संविधान के साथ खिलवाड़ कर रही सरकार : तेजस्वी

बक्सर/अरवल/बिहारशरीफ/सासाराम : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को बक्सर के ब्रह्मपुर, अरवल के कुर्था, नालंदा के बिहारशरीफ व रोहतास के अकोढ़ीगोला व शिवसागर में चुनाव सभाएं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव देश के संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए हो रहा है. देश, संविधान […]

बक्सर/अरवल/बिहारशरीफ/सासाराम :

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को बक्सर के ब्रह्मपुर, अरवल के कुर्था, नालंदा के बिहारशरीफ व रोहतास के अकोढ़ीगोला व शिवसागर में चुनाव सभाएं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव देश के संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए हो रहा है. देश, संविधान व आरक्षण को बचाना है, तो एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. देश का नौजवान बेरोजगार हैं और पीएम उन्हें राष्ट्रवाद कापाठ पढ़ाते हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपाइयों के बहकावे में मत आना. भाजपा वाले अगर यहां हैं, तो कान साफ कर उनकी बातों को सुन लें. बिहार ही नहीं, देश से भाजपा का सफाया होनेवाला है. तेजस्वी ने कहा कि गरीब और अकलियतों की लड़ाई लड़ने वाले लालू जी को साजिश के तहत केस में फंसा दिया गया. उन्हें जेल में बंद कर चुनाव से अलग कर दिया गया है.
मोदी सरकार ने न तो दो करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया और न ही किसी खाते में 15 लाख रुपये आये. हमारी सरकार सत्ता में आयी तो लोगों का आर्थिक और सामाजिक दोनों ही तरह का विकास होगा. भाजपा और आरएसएस के लोग संविधान को बदल आरक्षण को समाप्त करने की साजिश कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें