28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीजल अनुदान का भुगतान एक सप्ताह में करें डीएओ

अरवल : जिला कृषि टास्क फोर्स की बैठक समाहरणालय के सभा कक्ष में जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष की अध्यक्षता में की गयी. इस दौरान उन्होंने संबंधित पदाधिकारी को कई निर्देश दिये. बैठक को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि सरकार के द्वारा दिये गये निर्देशों का हर हाल में अक्षरश: पालन करना पदाधिकारियों व […]

अरवल : जिला कृषि टास्क फोर्स की बैठक समाहरणालय के सभा कक्ष में जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष की अध्यक्षता में की गयी. इस दौरान उन्होंने संबंधित पदाधिकारी को कई निर्देश दिये. बैठक को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि सरकार के द्वारा दिये गये निर्देशों का हर हाल में अक्षरश: पालन करना पदाधिकारियों व कर्मियों का दायित्व बनता है. इस दौरान जिला कृषि पदाधिकारी को धान का बिचड़ा बचाने के लिए डीजल अनुदान राशि भुगतान एक सप्ताह में करने का निर्देश दिया गया.

वहीं नहरों में अंतिम छोर तक पानी पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए निर्देश दिया गया. नलकूप विभाग को निर्देश दिया गया कि सभी राजकीय नलकूपों को मुखिया को हस्तांरित करावें, ताकि उसकी देखभाल के साथ-साथ राजस्व की वसूली की जा सके. 36 नलकूपों में 30 को हस्तांतरित करा दिया गया है. छह नलकूपों को अतिशीघ्र हस्तांतरित कराने का निर्देश दिया गया. धान अधिप्राप्ति में जो पैक्स अभी तक चावल नहीं जमा की है उनके गोदामों की जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

इसके तहत वासिलपुर, परासी व खमैनी पैक्स पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश सहकारिता विभाग को दिया गया है. बैठक में संबंधित सभी पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें