1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. jitiya 2021 in bihar crime news fish businessman murder in arrah latest news today skt

Bihar : जितिया पर्व के लिए मछली लेकर आ रहे व्यवसायी को गोलियों से भूना, घात लगाकर बैठे अपराधियों ने की हत्या

आरा में हथियारबंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी समेत दो लोगों को गोली मार दी. जिसमें मछली व्यवसायी की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रुप से जख्मी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 जितिया पर्व के लिए मछली लेकर आ रहे कारोबारी को गोलियों से भूना
जितिया पर्व के लिए मछली लेकर आ रहे कारोबारी को गोलियों से भूना
प्रतीकात्मक तस्वीर.

आरा: बड़हरा थाना क्षेत्र के आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग पर रामचंद्र उच्च विद्यालय, बिराहिंमपुर हाइस्कूल के पास बने पुलिया के समीप सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी समेत दो लोगों को गोली मार दी. इससे मछली व्यवसायी की घटनास्थल पर मौत हो गयी और उसके साथ बाइक पर बैठे एक साथी घायल हो गया. वहीं, तीसरा साथी बाइक से कूद कर फरार हो गया.

यह मामला पूर्व के विवाद से जुड़ा हुआ बताया गया है. इसी क्रम में घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक की पहचान आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बिंद टोली निवासी मछली व्यवसायी किशन बिंद उर्फ कृष्णा बिंद के रूप में हुई है. वहीं मुन्ना यादव गोली लगने से जख्मी हो गया और विनोद कुमार बच गया.

जानकारी के अनुसार, तीनों बाइक से जिउतिया पर्व के लिए बड़हरा के केशोपुर गंगा नदी घाट पर मछली लाने गये थे. मछली नहीं मिलने पर तीनों आरा की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान आरा- बड़हरा रोड पर बिराहिंपुर-करजा पुल के दक्षिण घात लगाये बाइक सवार दो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें किशन बिंद की मौत हो गयी. वहीं, घायल मुन्ना यादव का इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. बाइक पर सवार तीसरा शख्स विनोद कुमार सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में कूद गया, जिससे वह बच गया.

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ हिमांशु कुमार व बड़हरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों के अनुसार, विनोद कुमार ठेकेदारी का काम करता है और मुन्ना यादव सिविल कोर्ट में वकालत करता है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें