1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. bihar latest news gangwar in bhojpur criminals shatter youth shot 14 bullets rkt

बिहार: आरा में गैंगवार, पुरानी रंजिश का खौफनाक अंजाम, अपराधियों ने युवक को मारी 14 गोलियां

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपराधियों ने युवक को मारी 14 गोलियां
अपराधियों ने युवक को मारी 14 गोलियां

Bihar News : आरा के नगर थाना क्षेत्र के गांगी के समीप आरा-बड़हरा रोड पर शुक्रवार को लगभग 12 बजे हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला. युवक को लगभग 14 गोलियां लगी हैं, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गयी. लोग भागने लगे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले. युवक की पहचान गौसगंज निवासी धनंजय कुमार के रूप में की गयी है, जो गौसगंज निवासी कामख्या नारायण राम का पुत्र था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 17 खोखा बरामद किये हैं.

बताया जाता है कि धनंजय आरा-बड़हरा रोड पर गांगी ऑटो स्टैंड के पास खड़ा था, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से धनंजय जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये. धनंजय गांगी ऑटो स्टैंड पर एजेंट का काम करता था. घटना के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार इसी वर्ष आठ जून को हुई मिथुन पासवान की हत्या से भी इस घटना को जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन गहराई से कर रही है. साथ ही मृत धनंजय के आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है. इस संबंध में एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें