1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. arrah road accident three died due to being hit by scorpio rjs

Arrah Road Accident: पैदल जा रहे दो राजमिस्त्री समेत तीन को स्कॉर्पियो ने रौंदा, तीनों की मौत

सोमवार की देर रात स्कॉर्पियो ने पैदल जा रहे दो राजमिस्त्री समेत तीन को रौंद दिया. हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक की मौत इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाने के दौरान हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Road Accident News
Road Accident News
File Photo

सड़क हादसे में बिहार के जिले में तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा मठिया के पास आरा-मोहनिया एनएच पर हुई.सोमवार की देर रात स्कॉर्पियो ने पैदल जा रहे दो राजमिस्त्री समेत तीन को रौंद दिया. हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक की मौत इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाने के दौरान हुई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया 

मामले की सूचना मिलने के साथ ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार मृतकों में सीतामढ़ी जिला के बैरगनिया थाना क्षेत्र के जुरयाही गांव निवासी स्व. शकूर खान के 52 वर्षीय पुत्र नूर मोहम्मद खान, बेलगंज गांव के वार्ड नंबर-12 निवासी लाल देव महतो के 33 वर्षीय पुत्र जमादार महतो व भटवलिया के वार्ड नंबर-5 निवासी फेकन दास के 58 वर्षीय पुत्र नवल दास शामिल हैं. नवल दास और नूर मोहम्मद खान पेशे से राजमिस्त्री हैं. जबकि मृतक जमादार महतो मजदूर है.

काम करके लौट रहे थे तीनों

नूर खान के परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि वे तीनों होली के पहले राजमिस्त्री का काम करने के लिए जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मठिया आए थे. तीनों दुल्हीनगंज गांव में किराए का मकान लेकर रहते थे. रोज की तरह सोमवार की शाम भी तीनों अपना काम खत्म कर वापस दुल्हीनगंज लौट रहे थे. उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें