1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. bike and 9 lakh looted from collection agent in forbesganj araria news skt

Araria News: फारबिसगंज में हथियार के बल पर कलेक्शन एजेंट से बाइक व 9 लाख रुपये की लूट, फायर कर भागे बदमाश

अररिया के फारबिसगंज में मुख्य सड़क मार्ग पर कैश मैनेजमेंट के कलेक्शन एजेंट से बाइक समेत 9 लाख रुपये की लूट कर ली. पुलिस ने लूटी हुइ बाइक बरामद कर ली. जबकि घटनास्थल से एक खोखा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अररिया के फारबिसगंज में लूट के बाद जांच में जुटी पुलिस
अररिया के फारबिसगंज में लूट के बाद जांच में जुटी पुलिस
प्रभात खबर

अररिया जिला के फारबिसगंज में बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार को शहर के जुम्मन चौक के आशा पेट्रोल पंप के सामने मुख्य सड़क मार्ग पर हवा में फायरिंग करते हुए रिडिएंट कैश मैनेजमेंट के कलेक्शन एजेंट से उनकी बाइक सहित नौ लाख रुपये व लूट लिया. पीड़ित का नाम अनुज कुमार झा बताया जा रहा है जो भदेश्वर वार्ड संख्या चार के निवासी हैं.

इस तरह लूट की घटना को दिया अंजाम

पीड़ित अनुज कुमार झा ने बताया कि वह रांची झारखंड के रिडिएंट कैश मैनेजमेंट कंपनी में कैश इंफलोसिभ यानी कैश संग्रहकर्ता के पद पर कार्यरत हैं. सोमवार के सुबह लगभग 11 बजे वे जुम्मन चौक के समीप अवस्थित अमेजन कंपनी सहित दो अन्य कंपनी के कार्यालय से लगभग नौ लाख रुपये कैश कलेक्शन कर बैग में रख कर अपनी स्प्लेंडर बाइक संख्या बीआर 38 क्यू 0211 पर सवार हो कर स्थानीय एसबीआइ के शाखा में राशि को जमा करने जा रहे थे.

जैसे ही जुम्मन चौक के समीप आशा पैट्रोल पंप के सामने मुख्य सड़क पर पहुंचा कि वहां पर पैदल ही आये दो हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने उनके बाइक को रोक कर रुपये से भरा बैग छीनने लगा विरोध करने पर अपराधियों ने उनके साथ मारपीट करते हुए व हवा में फायर करते हुए रुपये से भरा बैग व उनका उक्त स्प्लेंडर बाइक लूट कर भाग कर पश्चिम दिशा की ओर भाग गया.

फायर करने के बाद हुए फरार

बताया कि उनके हल्ला करने गोली फायर होने की आवाज सुनने के बाद जब तक आसपास के लोग दौड़ कर आये तब तक दोनों अपराधी उनके ही बाइक पर बैठकर हवा में हथियार को लहराते हुए पश्चिम दिशा की तरफ तेजी से भाग गये. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने जुम्मन चौक के समीप ही अवस्थित अमेजन कंपनी के शाखा से 07 लाख 98 हजार रुपये व बजाज फाइनांस से 49 हजार 870 रुपये, डेली वेरी के शाखा कार्यालय से 01 लाख 44 हजार 633 रुपये कलेक्शन कर अपने बैग में रख कर बैंक में उक्त राशि को जमा करने जा रहे थे कि रास्ते में जुम्मन चौक के समीप आशा पेट्रोल के सामने मुख्य मार्ग पर दो हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है.

घटनास्थल से एक खोखा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु, अनि शंभु कुमार, मसरूर आलम, राजेश भारती, सअनि अजय यादव सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित से घटित घटना की जानकारी ली व मामले की जांच में जुट गये. यही नहीं पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस ने लूटी हुई बाइक की बरामद

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित के लुटे गये बाइक को भी बरामद कर लिया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित से घटना की जानकारी ली.घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अशोक कुमार सिंह दोपहर के समय घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी ने थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु से व आसपास के लोगों से घटित घटना के संदर्भ में जानकारी ली व सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें