26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज को ले नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या

पलासी : थाना क्षेत्र के हटगांव में पांच लाख रुपये दहेज की मांग को लेकर ससुराल वालों ने नवविवाहिता बहू की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात की सूचना पर पलासी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है. जानकारी के अनुसार जोकीहाट […]

पलासी : थाना क्षेत्र के हटगांव में पांच लाख रुपये दहेज की मांग को लेकर ससुराल वालों ने नवविवाहिता बहू की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात की सूचना पर पलासी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है. जानकारी के अनुसार जोकीहाट थाना क्षेत्र के काकन गांव निवासी मो आलम ने अपनी पुत्री बीबी सोहाना प्रवीण का निकाह बीते दस अप्रैल को पलासी थाना क्षेत्र के हटगांव गांव के मो हसीब के पुत्र मुजाहिद उर्फ चुन्ना के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज से किया था.

अपने सामर्थ्य के अनुसार उपहार भी दिया था. निकाह के बाद उनकी पुत्री ससुराल आयी. ससुरालवालों ने सोहाना से पांच लाख रुपये दहेज की मांग की. सोहाना ने कहा कि उसके पिता ने सामर्थ्य के अनुसार पहले ही उपहार दे दिया है. अब वे इतनी बड़ी रकम नहीं दे पायेंगे. इस पर सोमवार देर रात्रि पति मो मुजाहिद व ससुर मो हसीब सहित अन्य ने मिलकर नयी नवेली दुल्हन से पहले मारपीट की फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.
हत्या के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गये. घटना की सूचना पर मृतका के पिता ने अपने परिजन बेटी की ससुराल पहुंचे, जहां देखा कि उनकी बेटी मृत पड़ी थी. उसके शरीर पर मारपीट के निशान भी थे. इसके बाद मृतका के पिता मो आलम ने मामले की सूचना स्थानीय पलासी थाने की पुलिस को दी.
मौके पर पहुंची पलासी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया. समाचार लिखे जाने तक पलासी थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी थी. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया है कि मृतका के पिता मो आलम के बयान पर हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें